scriptRape Victim Suicide Case: सपा राष्ट्रीय प्रवक्ता का योगी सरकार पर हमला, बोले क्या यही है सीएम योगी का राम राज्य | SP ledar Dr Abhishek Rai Attacks BJP Government For Rape Victim Suicid | Patrika News

Rape Victim Suicide Case: सपा राष्ट्रीय प्रवक्ता का योगी सरकार पर हमला, बोले क्या यही है सीएम योगी का राम राज्य

locationआजमगढ़Published: Oct 10, 2021 12:58:17 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

-डा. अभिषेक राय ने मेंहनाजपुर में दुष्कर्म पीड़िता की आत्महत्या पर जताया दुख
-मामले की जांच कराकर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. अभिषेक राय

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. अभिषेक राय

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. दुष्कर्म पीड़िता की आत्महत्या का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. अभिषेक राय ने मामले को लेकर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने पुलिस की लापरवाही के कारण पीड़िता के आत्महत्या के लिए मजबूर होने की आरोप लगाते हुए दोषी अधिकारियों व घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मूलरूप से आजमगढ़ के रहने वाले डा. अभिषेक राय ने वीडियो जारी कर कहा है कि दुष्कर्म पीड़िता की आत्महत्या का प्रकरण दुखद है। अगर पुलिस त्वरित कार्रवाई करती तो पीड़िता आत्महत्या के लिए बाध्य नहीं होती। दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है और आखिर तक उनके लिए न्याय की लड़ाई लड़ेगी।

डा. अभिषेक राय ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। सरकार महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन महिलाओं पर अत्याचार लगातार बढ़ता जा रहा है। सरकार ऐसे मामलों को संज्ञान में ले और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला कई दिनों तक थाने से लेकर एसपी तक न्याय के लिए भटकती रही लेकिन उसे न्याय नहीं मिला और उसने थाने में आत्महत्या कर ली। क्या यही है योगी जी का राम राज्य।

उन्होंने कहा कि किसी छोटे अधिकारी को सस्पेंड करने से बात बनने वाली नहीं है। इस मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर लड़ाई लड़ेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो