scriptSP Secretary Sunita Singh Said SP government will formed in 2022 | 2022 में होगा बीजेपी के गुंड़ाराज का अंत, अखिलेश बनेंगे सीएम: सुनीता सिंह | Patrika News

2022 में होगा बीजेपी के गुंड़ाराज का अंत, अखिलेश बनेंगे सीएम: सुनीता सिंह

समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव व आजमगढ़ मंडल प्रभारी सुनीता सिंह का जनपद आगमन पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। सुनीता सिंह ने दावा किया कि वर्ष 2022 में सपा की सरकार बननी तय है।

आजमगढ़

Published: November 15, 2021 05:28:44 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव व आजमगढ़ मंडल प्रभारी सुनीता सिंह का जनपद आगमन पर नेहरूहाल में समारोह का आयोजन कर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान सुनीता सिंह ने यूपी सरकार पर जमकर हमला किया। दावा किया कि यूपी में 2022 में बीजेपी का जाना और सपा का सत्ता में आना तय है। बीजेपी मुखिया से इतना डर गयी है कि आज पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को बंद कर दिया गया है लेकिन जन सैलाब सड़क पर उतर चुका है और वह सत्ता छीनकर ही दम लेगा।

 समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव व आजमगढ़ मंडल प्रभारी सुनीता सिंह का स्वागत करते कार्यकर्ता
समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव व आजमगढ़ मंडल प्रभारी सुनीता सिंह का स्वागत करते कार्यकर्ता

सुनीता सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को 2022 में मुख्यमंत्री बनाकर प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा किये जा रहे जुल्म व ज्यादती का खात्मा किया जायेगा। आज प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। अपराध चरमसीमा पर है। सरकार के संरक्षण में हत्या, लूट, बलात्कार जैसी घटनाएं आये दिन हो रही हैं। आम आदमी का जीवन असुरक्षित है। प्रदेश में पिछली अखिलेश यादव की सरकार में जो विकास कार्य शुरू किये गये उन्हीं का नाम बदलने और उद्घाटन करने का काम योगी सरकार कर रही है। प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनकल्याण और विकास का एक भी काम नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि आज महंगाई से आम आदमी का जीवन दूभर हो गया है और इसका सबसे ज्यादा प्रभाव महिलाओं पर पड़ा है। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती जूही सिंह के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए आजमगढ़ मण्डल की सभी सीटें सपा की झोली में डालना है।

जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि सुनिता सिंह को राष्ट्रीय सचिव बनाया जाना उनके संघर्षां व पार्टी के प्रति अटूट निष्ठा का सम्मान है। तमाम विपरित परिस्थितियों में भी इन्होंने समाजवादी नीतियों एवं कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुॅचाने का काम किया है। पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार असंतुलित हो गयी है और एक पर एक झूठ का पुलिंदा लेकर आ रही है। विश्वविद्यालय के नाम पर केवल धोखा ही दिया जा रहा है। आजमगढ़ में विश्वविद्यालय 2022 में अखिलेश यादव की सरकार आने पर मूर्त रूप लेगा।

अध्यक्षता जिलाध्यक्ष हवलदार यादव व संचालन हरिप्रसाद दूबे ने किया। इसके पूर्व कार्यकर्ताओं ने मेंहनाजपुर, देवगॉव, लालगंज, बिन्द्राबाजार, मुहम्मदपुर, रानी की सराय में सुनीता सिंह कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री विद्या चौधरी, किरन श्रीवास्तव, सुनिता उपाध्याय, गुड्डी देवी, सिंगारी गौतम, सपना निषाद, रागिनी सिंह, रचना सिंह, माधुरी सिंह, मोनी सिंह, नम्रता पांडेय, ज्ञान्ती मौर्य, अनीता पांडेय, नीलम सिंह आदि मौजूद थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंDelhi Metro: गणतंत्र दिवस पर इन रूटों पर नहीं कर सकेंगे सफर, DMRC ने जारी की एडवाइजरीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी मेंRepublic Day 2022: जानिए इसका इतिहास, महत्व और रोचक तथ्यकई टेस्ट में भी पकड़ में नहीं आता BA 2 स्ट्रेन, जानिए क्यों खतरनाक है ओमिक्रान का ये सब वेरिएंट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.