खिलाड़ियों के आएंगे अच्‍छे दिन, स्पोर्ट्स कॉलेज व स्टेडियम निर्माण का सपना होगा पूरा

खिलाड़ियों के आएंगे अच्‍छे दिन, स्पोर्ट्स कॉलेज व स्टेडियम निर्माण का सपना होगा पूरा
Chetan Chauhan

बीजेपी नेता सूरज प्रकाश श्रीवास्‍तव ने पूर्व अंतराष्‍ट्रीय खिलाड़ी व खेल मंत्री चेतन चौहान से मुलाकात कर रखी मांग

आजमगढ़. शहर के ब्रह्मस्‍थान स्थित सुखदेव पहलवान स्‍पोर्ट्स स्‍टेडियम स्‍पोर्ट्स कॉलेज बनाने की मांग लंबे समय से चल रही है। पिछली सरकार में खिला‍ड़ी और संगठनों ने आवाज उठाई लेकिन बात नहीं बनी। अब यूपी में योगी की सरकार है और उन्‍हीं की पार्टी भाजपा के युवा मोर्चा के अध्‍यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्‍तव ने पूर्व अंतराष्‍ट्रीय खिलाड़ी व खेल मंत्री चेतन चौहान से मुलाकात कर स्‍पोर्ट्स कॉलेज बनवाने की मांग रखी है। सूरज की मानें तो मंत्री ने मांग पर विचार का आश्‍वासन भी दिया है। यदि यह मांग पूरी होती है तो निश्चित तौर पर खिलाड़ियों के अच्‍छे दिन आएगे। कारण कि इस जिले ने संसांधनों के अभाव के बाद भी कई राष्‍ट्रीय और अंतर्राष्‍ट्रीय खिलाड़ी दिये हैं।

 
यह भी पढ़ें:  बीजेपी विधायक का पारा पहुंचा सातवें आसमान पर, गुस्से में कहा- मैं योगी आदित्यनाथ को..
 


भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि सचिवालय जाकर उन्‍होंने खेल मंत्री से मुलाकात कर आज़मगढ़ में एक बड़ा मण्डलीय स्टेडियम, प्रचलित खेलों का स्पोर्ट्स कॉलेज, स्पोर्ट्स हॉस्टल, मार्शल आर्ट्स एकेडमी, एक बॉक्सिंग रिंग का निर्माण कराने की मांग की। बता दें कि सूरज प्रकाश श्रीवास्तव अंतरराष्ट्रीय मार्शल आर्ट्स चैंपियनशिप (पेंसिक सिलाट) में स्वर्ण पदक जीत चुके हैं।

 

सूरज के मुताबिक वे चाहते है कि यहां की प्रतिभाओं को भटकना न पड़े। इसलिए मण्डलीय स्टेडियम, प्रचलित खेलों का स्पोर्ट्स कॉलेज, स्पोर्ट्स हॉस्टल, मार्शल आर्ट्स एकेडमी, एक बॉक्सिंग रिंग के निर्माण की मांग की है। खेल मंत्री ने खेल निदेशक को आवश्यक कार्रवाई करने हेतु आदेश कर दिया। लगभग सभी मांगों को पूरा करने के लिए उन्होंने आश्वासन दिया है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned