scriptमहिलाओं से छेड़खानी को लेकर गोमाडीह मेले में चाकूबाजी, तीन युवक जख्मी | Stabbed in gomadh mela fair regarding Women Teasing in azamgarh | Patrika News

महिलाओं से छेड़खानी को लेकर गोमाडीह मेले में चाकूबाजी, तीन युवक जख्मी

locationआजमगढ़Published: Oct 12, 2017 08:54:29 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

गंभीर रुप से जख्मी एक युवक जिला अस्पताल में भर्ती, मेले में मुस्तैद पुलिस के जवानों को घटना की जानकारी काफी देर बाद हुई

Azamgar Murder

आजमगढ़ में हत्या

आजमगढ़. दशहरा पर्व के अवसर पर मंगलवार को गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गोमाडीह में लगने वाले मेले ने छेड़खानी की घटना को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष द्वारा चाकू से किए गए हमले में तीन स्थानीय युवक जख्मी हो गए। गंभीर रुप से घायल एक युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दो अन्य का उपचार स्थानीय स्तर पर चल रहा है। रोचक बात यह कि चाकूबाजी की घटना मेले में मुस्तैद पुलिस टीम के समीप हुई और पुलिस को इसकी जानकारी वारदात के आधे घंटे बाद हुई।
गोमाडीह मेले में मंगलवार की रात करीब नौ बजे स्थानीय बरवां गांव के रहने वाले कुछ युवक लड़कियों व महिलाओं पर फब्तियां कस रहे थे। यह देख मेले की सुरक्षा में लगे कुछ स्थानीय युवकों ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों के बीच बात बढ़ गई। मामला हाथापाई तक पहुंच गया।
इसी दौरान एक पक्ष के युवक चाकू और असलहे निकाल लिए और दूसरे पक्ष पर टूट पड़े। हमले में गोमाडीह ग्राम निवासी एक युवक को पेट में चाकू लगा और वह गिरकर तड़पने लगा। इसकी जानकारी पाकर उसे बचाने पहुंचे दो युवकों पर भी हमलावरों ने चाकू से प्रहार कर दिया। घटना होते देख मेले में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस दौरान स्थानीय एक राजनैतिक व्यक्ति के दरवाजे पर बैठे पुलिस कर्मियों को घटना की जानकारी नहीं हो सकी।
मेले में मची भगदड़ के बाद पुलिसकर्मी भागकर मौके पर पहुंचे। खून से लथपथ तीनों युवकों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सक ने गंभीर रुप से घायल एक युवक को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायलों में संदीप उर्फ सोनू सरोज (20) पुत्र पलकधारी, शिवम उर्फ कृष्णा (20) पुत्र विजय दुबे एवं अभिषेक (17) पुत्र जयगोपाल तिवारी सभी गोमाडीह चैकी गांव के निवासी बताए गए हैं। जिला अस्पताल में संदीप उर्फ सोनू का इलाज चल रहा है। घटना के संबंध में घायल पक्ष द्वारा मुकामी थाने में हमलावर पक्ष के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो