नदी के किनारे मिला छात्र का शव, जिले की क्राइम की बड़ी खबरें

नदी के किनारे मिला छात्र का शव, जिले की क्राइम की बड़ी खबरें

Akhilesh Tripathi | Publish: Sep, 10 2018 06:55:11 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

पुलिस मौत को संदिग्ध मानते हुए मामले की जांच में जुटी

आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र के चक्की हाजीपुर गांव के पास सोमवार की सुबह घाघरा नदी के किनारे 20 वर्षीय स्नातक छात्र का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से मृतक छात्र के घर कोहराम मचा हुआ है।


रौनापार थाना क्षेत्र के बनावें ग्राम निवासी 20 वर्षीय मोहम्मद अनस पुत्र एजाज स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था। रविवार की दोपहर वह घर से निकला और रात में वापस घर नहीं लौटा। परिजन अपने स्तर से उसकी तलाश कर रहे थे। सोमवार की सुबह चक्की हाजीपुर गांव के पास घाघरा नदी के किनारे दैनिक क्रिया के लिए निकले लोग 20 वर्षीय युवक का शव देख दंग रह गए। घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने मौत को संदिग्ध मानते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक दो भाइयों में बड़ा बताया गया है ।

 

नौकरी के लालच में लगी डेढ़ लाख की चपत

नौकरी के लालच में डेढ़ लाख रूपए गवां बैठने वाले पीड़ित युवक ने रविवार को जीयनपुर कोतवाली में धोखाधड़ी की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।
मऊ जिले के मोहम्मदाबाद थाना अंतर्गत कोईरियापार ग्राम निवासी राकेश कुमार का आरोप है कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओजमापुर ग्राम निवासी कमलेश भारतीय पुत्र दुर्जन राम पीड़ित को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ले लिया। नौकरी न मिलने पर पीड़ित ने जब अपने दी गई रकम की मांग किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

 

किशोरी भगाई गई, एफआईआर दर्ज
बिलरियागंज थाने की पुलिस ने घर से विद्यालय के लिए निकली 15 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में नामजद किए गए युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। कंधरापुर थाना क्षेत्र के कोड़रीखुर्द ग्राम निवासी व्यक्ति का आरोप है कि उसकी 15 वर्षीय भतीजी बीते सात सितंबर की सुबह स्थानीय अजय जयराजपुर स्थित विद्यालय पढ़ने के लिए घर से निकली थी। उसी दौरान बिलरियागंज थाना क्षेत्र के नगमलपुर ग्राम निवासी राहुल पुत्र हरिश्चंद्र उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया।

 

चाकू के साथ धराया
मेंहनगर थाने की पुलिस ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान रात करीब दस बजे जाफरपुर गांव के पास स्थानीय निवासी अजय पुत्र राजेंद्र चौहान को चाकू के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ शास्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Ad Block is Banned