scriptछात्रसंघ चुनाव प्रत्याशी की हालत बिगड़ी, गंभीर हालत में पहुंचाया गया अस्पताल | Student union election candidate Hospitalized in Up azamgarh | Patrika News

छात्रसंघ चुनाव प्रत्याशी की हालत बिगड़ी, गंभीर हालत में पहुंचाया गया अस्पताल

locationआजमगढ़Published: Dec 01, 2019 06:03:00 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

DAV College Azamgarh

डीएवी कॉलेज आजमगढ़

आजमगढ़. नगर के डीएवी पीजी कॉलेज में महामंत्री पद का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी की हालत रविवार को अचानक गंभीर हो गई। पीलिया जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित प्रत्याशी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मेंहनगर थाना क्षेत्र के समसुद्दीनपुर ग्राम निवासी 19 वर्षीय मंजीत यादव पुत्र रामजीत डीएवी पीजी कॉलेज में बीकॉम अंतिम वर्ष का छात्र है। मंजीत वर्तमान सत्र के छात्रसंघ चुनाव में महामंत्री पद के लिए अपना नामांकन पत्र भरा हुआ था। चुनाव प्रचार में अत्यधिक भागदौड़ के चलते पीलिया रोग से ग्रसित मंजीत की हालत रविवार को मतदान के दिन ही अचानक गंभीर हो गई। हालत बिगड़ने पर छात्र नेता मंजीत को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया इस बात की जानकारी होने पर प्रत्याशी के समर्थकों में मायूसी छा गई।
मुकदमेबाजी की रंजिश को लेकर युवक पर हमला

सरायमीर थाना क्षेत्र के राजापुर ग्राम निवासी 24 वर्षीय युवक पर शनिवार की शाम मुकदमेबाजी की रंजिश को लेकर कतिपय लोगों ने हमला कर दिया। घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
जिला अस्पताल में उपचाराधीन सरायमीर क्षेत्र के राजापुर ग्राम निवासी 24 वर्षीय मो. अशरफ पुत्र अबू सालिम का आरोप है कि गांव के ही कतिपय लोगों से उसकी मुकदमेबाजी को लेकर रंजिश चली आ रही है इसी के चलते शनिवार की शाम बाजार से घर लौटते समय विपक्षियों ने उस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो