scriptलकड़ी ठेकेदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप लगा परिवार ने किया हंगामा | suspected death of youth in Azamgarh Blame of murder | Patrika News

लकड़ी ठेकेदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप लगा परिवार ने किया हंगामा

locationआजमगढ़Published: Aug 19, 2022 06:26:03 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अमुवारी नरायनपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में लकड़ी ठेकेदार की मौत हो गई। परिवार के लोगों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए शव रखकर प्रदर्शन किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अमुवारी नरायन गांव के युवक की गुरुवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक लकड़ी की ठेकेदारी करता था। मौत के बाद परिवार के लोगों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए शव रखकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के कारणों की जांच जारी है।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अमुवारी नरायनपुर गांव निवासी 35 वर्षीय सोविंद सोनकर पुत्र फूलचंद सोनकर पेड़ कटवाने का काम करता था। वह कटान का बड़ा ठेका लेता था। सोविंद गुरुवार की दोपहर रामपुर गांव में पेड़ कटवा रहा था। वहीं अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। शरीर पीला पड़ने लगा तो लोगों को लगा कि किसी जहरीले जंतु ने काट लिया होगा।

कटान कर रहे लोगों ने इसकी सूचना युवक के परिवार को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों को लगा शायद सांप ने डंस लिया है और वे उसे झाड़-फूंक कराते हुए अमवा के सती माई स्थान पर ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। इसके बाद लोग शव लेकर घर चले आए। शुक्रवार की सुबह परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव गांव में ही रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। वे गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाने लगे। जानकारी होने पर जीयनपुर कोतवाल यादवेंद्र पांडेय मौके पर पहुंचे तथा कार्रवाई का आश्वासन देते हुए लोगों को शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। कोतवाल का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो