कृषि के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन लाने वाला है केंद्र सरकार का कृषि विधेयकः स्वतंत्र देव सिंह

पंडित दीन दयाल उपाध्याय के सपने को साकार कर रही देश व प्रदेश की सरकार

देश में लॉकडाउन का निर्णय प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता का परिचायक

आजमगढ़. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने रविवार को आत्मनिर्भर भारत और पंडित दीनदयाल उपाध्याय पर आयोजित वेबिनार को विडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के कृषि विधेयक पर खुलकर चर्चा की और दावा किया कि सरकार का यह फैसला कृषि के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन लाएगा।
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने दो विधेयकों के माध्यम से कृषि के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन का मार्ग प्रशस्त किया है। यह निर्णय किसानों के जीवन में परिवर्तन लाने वाला है।


उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को एकात्म मानववाद के प्रणेता जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 104वीं जयंती पर सभी बूथों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं के जीवन में शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जब पंडित दीनदयाल उपाध्याय और उनके आदर्शों-विचारों को याद न करते हों। हम पंडित जी के आदर्शो पर चल कर ही देश को नई दिशा दे सकते है। सरकार उनके हर सपने को साकार करने में जुटी है।


प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछले एक वर्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने उनके सपने को पूरा किया है। प्रधानमंत्री ने बुद्धिमत्ता और दूरदर्शिता का परिचय देते हुए लॉकडाउन का निर्णय किया और जनता को जागरूक करते हुए सफल किया। हमें सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के साथ ही किसानों को जागरूक करने की जरूरत है कि वे किसी तरह के बहकावे में न आये।


अध्यक्षता जिलाध्यक्ष आजमगढ़ ध्रुव कुमार सिंह व संचालन जिला महामंत्री विनोद उपाध्याय ने किया। इस दौरान अमित तिवारी, घनश्याम पटेल, जयनाथ सिंह, प्रेम प्रकाश राय, डा.श्याम नारायण सिंह, सचिदानंद सिंह, रविशंकर तिवारी, हरिवंश मिश्रा, मयंक गुप्ता, विवेक निषाद आदि मौजूद थे।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned