कोतवाली के दारोगा सहित नौ पुलिसकर्मियों में मिला कोरोना का लक्षण, मचा हड़कम्प

51 पुलिसकर्मियों की हुई सेंपलिंग, 42 को किया गया क्वारंटाइन

By: Neeraj Patel

Published: 20 Jul 2020, 02:36 PM IST

आजमगढ़. यातायात सिपाही के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद रविवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस लाइन में 51 पुलिसकर्मियों का जांच के लिए सेंपल लिया। इस दौरान एक दारोगा सहित नौ पुलिसकर्मियों में कोरोना के लक्षण पाए गए। 42 अन्य पुलिसकर्मियों को जांच रिपोर्ट आने तक क्वारंटाइन रहने की सलाह दी गई।

शनिवार को पुलिस लाइन स्थित यातायात पुलिस कार्यालय के एक सिपाही की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद ही पूरे पुलिस लाइन क्षेत्र में लोग संसय में थे। पुलिस लाइन में रहने वाले लोग इस डर से सहमें है कि कहीं वे भी कोरोना के शिकार न हो। स्थिति को देखते हुए पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने एहतियात के तौर पर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एके मिश्र से पुलिस लाइन, पुलिस कार्यालय, कोतवाली, सिधारी व महिला थाना के सभी पुलिसकर्मियों व अधिकारियों की जांच कराने के लिए बात की।

इसके बाद रविवार को पूर्वाह्न 10.30 बजे स्वास्थ्य विभाग की एक टीम सैंपलिग के लिए पुलिस लाइन पहुंची। टीम में शामिल चिकित्सक ने एक-एक कर पुलिसकर्मियों की जांच कर उनका सैंपल लेना शुरू किया। सैंपल के दौरान कोतवाली के एक दारोगा समेत नौ पुलिस कर्मियों में कोरोना का लक्षण पाया गया। वहीं 42 पुलिसकर्मी सामान्य पाए गये लेकिन एहतियात के तौर पर रिपोर्ट आने तक उन्हें क्वारंटाइन कर दिया। संदिग्ध पाए गए दारोगा व पुलिस कर्मियों को डाक्टर ने जांच रिपोर्ट आने तक कमरे से बाहर न निकलने की सलाह दी है।

Corona virus Corona Virus Precautions
Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned