scriptप्रेमिका को धोखा देने वाला शिक्षक गया जेल तो सदमे से पिता की हुई मौत | Teacher Jailed who cheated Girlfriend Father Died | Patrika News

प्रेमिका को धोखा देने वाला शिक्षक गया जेल तो सदमे से पिता की हुई मौत

locationआजमगढ़Published: Oct 23, 2020 07:50:04 am

शिक्षक भर्ती में चयन होने के बाद युवक ने प्रेमिका से शादी करने से कर दिया था इनकार
पिछले पांच वर्षो से युवती को शादी का झांसा देकर बना रहा था हवस का शिकार
शादी से इनकार के बाद प्रेमिका ने दर्ज कराया था दहेज उत्पीड़न व दुष्कर्म का मुकदमा

azamgarh news

,,रानी की सराय थाना

आजमगढ़. परिषदीय विद्यालय में नौकरी मिलने के बाद प्रेमिका से शादी से इनकार करने वाले शिक्षक के जेल जाने के सदमे से उसके पिता की मौत हो गयी। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। इस मामले में प्रेमी की वेवफाई से नाराज प्रेमिका न न केवल उसके घर पर हंगामा किया था बल्कि दहेज उत्पीड़न व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। जांच में आरोप सही मिलने के बाद पुलिस ने प्रेमी को जेल भेज दिया था। बेटे के जेल जाने का सदमा पिता बर्दाश्त नहीं कर पाया।

बता दें कि रानी की सराय थाना क्षेत्र के सेमरहा गांव निवासी एक युवक लगभग पांच साल से सेठवल स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ाता था। निजामाबाद क्षेत्र की एक युवती भी उसी निजी स्कूल में पढ़ाती थी। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। नवरात्र के पहले दिन दोनों ने शादी का फैसला किया था। इसी बीच हाल में हुई शिक्षक भर्ती में युवक का चयन हो गया।

पहली नवरात्र के दिन प्रेमिका शादी के लिए निर्धारित मंदिर पर गयी लेकिन प्रेमी नहीं पहुंचा। जब प्रेमिका ने उससे बात की तो उसने शादी से इनकार कर दिया। इससे नाराज प्रेमिका जहर और चाकू लेकर उसके घर पहुंच गयी थी। प्रेमिका ने हंगामा शुरू किया तो युवक परिवार के लोगों के साथ घर छोड़कर फरार हो गया था। इसके बाद युवती ने युवक पर दहेज के लिए शादी तोड़ने व शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रानी की सराय थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद 18 अक्टूबर को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था। युवक की गिरफ्तारी के सदमे को उसके पिता बर्दाश्त नहीं कर सके। बेटे की गिरफ्तारी के बाद अचानक रामाश्रय यादव 65 की तबीयत खराब हो गई। उपचार के दौरान बुधवार की रात उनकी मौत हो गयी। मौत से परिवार में कोहराम मचा है। घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो