scriptशिक्षकों ने अधिकारियों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप | teachers will protest at jd office on 16 august | Patrika News

शिक्षकों ने अधिकारियों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

locationआजमगढ़Published: Aug 11, 2016 08:34:00 pm

विनियमितिकरण में देरी से शिक्षक नाराज, जेडी कार्यालय पर देंगे धरना

teachers protest

teachers protest

आजमगढ़. विनियमितिकरण में विलंब, पदोन्नति आदि समस्याओं का समाधान न होने से नाराज शिक्षकों ने 16 अगस्त को जेडी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन का निर्णय लिया है। गुरूवार को शिक्षकों ने हरिऔध नगर स्थित कार्यालय में बैठक कर आंदोलन की रणनीति तय की। 


जिलाध्यक्ष राम बिहारी सिंह ने कहा कि विनियमितीकरण में विलम्ब को लेकर प्रदेश नेतृत्व ने आगामी 16 अगस्त को प्रदेश के प्रत्येक मण्डल के जेडी कार्यालय पर प्रदेशव्यापी धरने का निर्णय लिया है। आजमगढ़ मंडल के शिक्षक विनियमितीकरण के अलावा पदोन्नति, एरियर एवं डीआईओएस कार्यालय में लम्बित बोर्ड परीक्षा के पारिश्रमिक, मूल्यांकन एवं कक्ष निरीक्षक के भुगतान आदि की समस्याओं को लेकर धरना देंगे। 



जिला मंत्री प्रभाकर राय ने कहा कि प्रदेशव्यापी धरने की सफलता के लिए शिक्षक आकस्मिक अवकाश लेकर सहयोग प्रदान करें। इस मौके पर अनिल चतुर्वेदी, सर्वेश्वर पाण्डेय, विजय कुमार सिंह, अफाक अहमद, मिर्जा यासिर बेग, मानवेंद्र विद्यार्थी, राजेश यादव, लुकमान, रेहान बेग, अरूण कुमार राय, सुरेंद्र कुमार सिंह आदि ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर अजीत तिवारी, पंकज सिंह, ओमप्रकाश यादव, बाबूराम पाल आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो