scriptस्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी | teasing with the girl going to school | Patrika News

स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी

locationआजमगढ़Published: Mar 25, 2019 08:53:53 pm

Submitted by:

Devesh Singh

फरिहां बाजार के आस-पास क्षेत्रों में युवतियों व छात्राओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार की सुबह एक बार फिर तीन मनचले युवकों ने स्कूल जा रही छात्रा से बड़ागांव पुलिया के समीप छेड़खानी की।

teasing

teasing

रिपोर्ट-रणविजय सिंह

आजमगढ़। फरिहां बाजार के आस-पास क्षेत्रों में युवतियों व छात्राओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार की सुबह एक बार फिर तीन मनचले युवकों ने स्कूल जा रही छात्रा से बड़ागांव पुलिया के समीप छेड़खानी की।
छात्रा घर से स्कूल जा रही थी। वह बड़ागांव नहर पुलिया के पास पहुंची थी। उसी दौरान बाइक सवार तीन मनचले युवकों ने उक्त छात्रा को रोक लिया और छेड़खानी करने लगे। छात्रा के शोर मचाने पर राहगीरों ने पकड़ने के लिए जब दौड़ाया तो मनचले युवक गाली व जान माल की धमकी देते हुए फरिहां बाजार की तरफ भाग निकले। क्षेत्र के ग्रामीणों का कहना है कि एक सप्ताह पूर्व विद्यालय पढ़ने जा रही एक अन्य छात्रा के साथ क्षेत्र के ही दो युवकों ने छेड़खानी की थी, उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया तो फरिहा चौकी के सिपाहियों ने दोनों नाबालिग बताते हुए उन्हें छोड़ दिया था। शोहदों के हरकतों से त्रस्त आकर अभिभावकों ने इसके पूर्व भी कई बार थानाध्यक्ष, सीओ सदर समेत पुलिस के अन्य अधिकारियों अवगत कराया था। कुछ दिन कार्रवाई करने के बाद पुलिस फिर शांत बैठ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो