scriptआजमगढ़ में सुलह न करने पर किशोरी से गैंगरेप, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज | Teen Age Girl Gangraped in Azamgarh FIR Against 3 Accused | Patrika News

आजमगढ़ में सुलह न करने पर किशोरी से गैंगरेप, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

locationआजमगढ़Published: Dec 27, 2019 01:07:13 pm

कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है मुकदमा।

Rape

रेप

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ में दो साल पहले हुए रेप के मामले में सुलह न करने पर उसी पीड़ित किशोरी से फिर गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में न्यायालय के आदेश के बाद जाकर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि आरोपी पक्ष की ओर से भी पीड़िता किशोरी पक्ष के दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया है।
बताते चलें कि नजामाबाद के एक गांव की रहने वाली किशोरी के साथ दो साल पहले कुकर्म करने और उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया था। इसक आरोपी जेल में बंद हैं और कहा जा रहा है कि मामले की अब पूरी होने वाली है।
दावा किया गया है कि अब आरोपी पक्ष के लोग पीड़ित परिवार पर मामले में सुलह समझौते का दबाव बना रहे हैं। पीड़िता की मां का आरोप है कि सुलह समझौता करने से इनकार करने पर बीते 25 जून केा आरोपी पक्ष के तीन लोगों ने उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। परिजनों का यहां तक दावा रहा कि पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज किया, जिसके चलते उन्हें कोर्ट जाना पड़ा।
कोर्ट के आदेश पर तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि निजामाबाद थानाध्यक्ष के मुताबिक दोनों पक्षों में मुकदमे को लेकर रंजिश चल रही है। आरोपी पक्ष की ओर से भी कोर्ट के आदेश पर पीड़ित पक्ष के दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो