scriptनाबालिग की गला रेतकर हत्या नदी किनारे पड़ा मिला शव | Teenager murder in Azamgarh and dead body found on river | Patrika News
आजमगढ़

नाबालिग की गला रेतकर हत्या नदी किनारे पड़ा मिला शव

घर से भाई के साथ बकरी चराने गये पवई थाना क्षेत्र के चकिया गांव के नाबालिग का शव नदी के किनारे बरामद हुआ। धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की गयी थी। हत्या के पीछे वजह स्पष्ट नहीं है।

आजमगढ़May 24, 2021 / 07:53 am

रफतउद्दीन फरीद

पवई थाना

पवई थाना

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. भाई के साथ घर से बकरी चराने सिवान में गए नाबालिग का शव नदी किनारे शवदाह गृह के पास पाया गया। किशोर की हत्या गला रेतकर की गयी थी। शव मिलने की खबर से गांव में सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या के पीछे कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पवई थाना क्षेत्र के सुलेमापुर गांव निवासी सत्यम गोंड 14 पुत्र विनोद गोंड रविवार की सुबह आठ बजे अपने बड़े भाई शिवम व छोटे भाई सौरभ के साथ बकरी चराने सिवान में गया था। वहां शिवम व सौरभ ने नदी में मछली पकड़ी और घर चले आए। सत्यम बकरी लेकर वहीं रह गया।

सत्यम दोपहर बाद तक घर नहीं लौटा तो परिवार के लोग उसकी तलाश शुरू किये। घंटों की तलाश के बाद उसका शव नदी किनारे स्थित एक निर्माणाधीन कमरे से बरामद हुआ। सत्यम का गला धारदार हथियार से काटा गया था। बेटे का शव देख विनोद की चीख निकल गयी।

उसके शोर माचने पर गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। पवई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके की स्थिति देखने के बाद साफ है कि सत्यम की हत्या किसी धारदार हथियार से गला काटकर की गई है। स्वजन किसी से कोई रंजिश होने की बात से इंकार किए हैं। पवई थानाध्यक्ष बृजेश सिंह का कहना है कि किशोर का शव उसके घर से 500 मीटर की दूरी पर नदी के किनारे एक कमरे पाया गया है। घटना की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। कारण कि परिवार के लोग भी कुछ बता पाने में अक्षम है।

by ran vijay singh

Home / Azamgarh / नाबालिग की गला रेतकर हत्या नदी किनारे पड़ा मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो