scriptमामूली विवाद में किशोर की हत्या कर दबंगों ने शव को पेड़ से लटका दिया | teenaser bruattly murder in azamgarh | Patrika News

मामूली विवाद में किशोर की हत्या कर दबंगों ने शव को पेड़ से लटका दिया

locationआजमगढ़Published: Nov 10, 2019 03:59:56 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

दो दिन पूव गांव के युवक से हुआ था विवाद, मृतक की मां ने दो लोगों के खिलाफ दी नामजद तहरीर

up hindi

दो दिन पूव गांव के युवक से हुआ था विवाद, मृतक की मां ने दो लोगों के खिलाफ दी नामजद तहरीर

आजमगढ़. दो दिन पूव दरवाजे के बाहर खड़ा होकर मोबाइल फोन पर बात करने को लेकर उपजा विवाद शनिवार की रात इस कदर गहरा गया कि दबंगों ने किशोर की हत्याकर उसकी लाश नींम के पेड़ से लटका दिया। रविवार की सुबह लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। किशोर की मां ने गांव के दो लोगों के खिलाफ थाने में तसरीर दी। पुलिस लाश पीएम को भेजवा दी। मौत का कारण स्पष्ट होने पर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही।
मृत युवक अनूप कुमार 16 पुत्र रामनयन राम था। वह महाराजगंज थाना क्षेत्र के नौबरार देवारा जदीद किता दोयम नई बस्ती का रहने वाला था। अनूप की मां रीता देवी के मुताबिक सुबह उठी तो देखा कि घर के सामने उसके बेटे की लाश नीम के पेड़ से लटक रही थी। जहां पर शव लटका हुआ था। वहां पर कोई स्टूल, सीढ़ी, कुर्सी आदि नहीं था। ऐसे में वह फांसी नहीं लगा सकता, बल्कि उसकी हत्याकर लाश लटकाई गयी है। मां के मुताबिक दिनांक 7 नवंबर 2019 को रात्रि में 10 बजे मेरे घर पर गांव का राजू फोन से बात कर रहा था कि मेरा बेटा अनूप कुमार मना किया, जिससे नाराज राजू ने अपने भाई को बुला कर मेरे लड़के को दरवाजे पर मारने पीटने लगा। मेरा लड़का अनूप चिल्ला कर घर में भागा तो दोनों भाई घर में घुसकर मारने पीटने लगे और भद्दी भद्दी गालियां देने लगे।
इस मामले में प्रधान ने सुलह समझौता करवाने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। प्रधान के कहने के बावजूद आरोपी थाने नहीं आए। मां के मुताबिक शनिवार की शाम 7 बजे मेरा लड़का घर से बाहर गया था, लेकिन रात तक वापस नहीं आया। सुबह उसकी पेड़ से लटकती हुई लाश बरामद हुई। अनूप तीन बहनों का इकलौता भाई था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो