आजमगढ़ में छेड़खानी के बाद दो समुदाय आमने-सामने

आजमगढ़ में छेड़खानी के बाद दो समुदाय आमने-सामने

नाबालिग के साथ एक सप्ताह पहले भी हुई थी छेड़खानी की घटना। 

आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र के चांदपट्टी बाजार में धान कुटाने जा रही नाबालिग के साथ छेड़खानी का मामला तूल पकड़ लिया। जानकारी होने के दो समुदाय के लोग आमने सामने हो गये। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट पंजीकृत कर मामले को शांत कराया।
 
बताते हैं कि मंगलवार की देर शाम उमेश निषाद की 15 वर्षीय पुत्री चांदपट्टी बजार में धान कुटाने जा रही थी। एकांत में पहुंचने पर जग्गू अहमद पुत्र इसराफिल ने किशोरी के साथा छेड़खानी की। पीडि़ता ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। पीडि़ता के शोर मचाने पर दर्जनों की संख्‍या पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए लेकिन आरोपी जग्‍गू मौके से फरार हो गया।
 
मामले की जनकारी होने पर दोनों समुदाय के तमाम लोग मैके पर पहुंच गए और विवाद बढ़ गया। इसी बीच किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर ममाला शांत कराया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने जग्गू के खिलाफ  धारा 354 504 506  आईपीसी, पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीकृत किया है।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned