scriptयूपी के आजमगढ़ में दुकान में घुसकर कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या | Textile Businessman Shot dead in Up azamgarh | Patrika News

यूपी के आजमगढ़ में दुकान में घुसकर कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

locationआजमगढ़Published: Jun 13, 2019 08:44:52 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बदमाशों ने व्यवसायी के सीने में ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी और असलहा लहराते हुए भाग निकले।

आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय शनीचर बाजार में गुरुवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने दुकान में घुस कर 38 वर्षीय कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने दुकान में घुसते ही व्यवसायी के सीने में ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी और असलहा लहराते हुए भाग निकले। लहूलुहान होकर गिरे व्यवसायी को उठाकर कस्बे के प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल के युवक का यूपी के मिर्जापुर में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस


फूलपुर कस्बे के शनिचर बाजार निवासी प्रदीप बर्नवाल पुत्र सुबाषचंद्र बर्नवाल का बाजार में ही निजी मकान है। मकान के नीचे ही प्रदीप बर्नवाल ने रेडिमेड कपड़े की दुकान है। गुरुवार की शाम लगभग पौने छह बजे प्रदीप बर्नवाल दुकान के अंदर बैठे थे। इस बीच बाइक सवार तीन बदमाश आए। एक बदमाश दुकान से लगभग 10 मीटर की दूरी पर बाइक के पास खड़ा था। जबकि दो बदमाश दुकान के अंदर घुस गए और ताबड़तोड़ कपड़ा व्यवसायी के सीने में तीन गोली दाग दी। लहूलुहान होकर व्यवसायी के गिरते ही बदमाश असलहा लहराते हुए मिर्चामंडी की ओर भाग निकले।
यह भी पढ़ें

वायुसेना के AN 32 हादसे में बलिया के सूरज सिंह की भी मौत, परिवार में मचा कोहराम

अन्य व्यवसायियों ने अचेतावस्था में उठाकर कपड़ा व्यवसायी को लेकर कस्बे के एक निजी ट्रामा सेंटर पर ले गए, जहां पहुंचते ही डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ कर शव को कब्जे में ले लिया। देर शाम तक पुलिस घटना को लेकर जांच पड़ताल में ही उलझी रही।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो