चोरों ने लूट लिया आजमगढ़ का स्कूल, बच्चों के कंप्यूटर तक नहीं छोड़े

शिक्षा के मंदिर में चोरों ने दी दस्तक, कंप्यूटर व नकदी समेट हुए फरार...

By: ज्योति मिनी

Published: 02 Jan 2018, 05:27 PM IST

आजमगढ़. नववर्ष के पहली रात बिलरियागंज थाना क्षेत्र में चोरों ने शिक्षा के मंदिर पर धावा बोलकर खिड़की के रास्ते पांच कंप्यूटर व अलमारी में रखी नकदी तथा कागजात समेट कर फरार हो गए।
बिलरियागंज थाना क्षेत्र के इटौरा साटन गांव स्थित राहुल सांकृत्यायन जूनियर हाईस्कूल में स्थित कंप्यूटर कक्ष की खिड़की तोड़कर सोमवार की रात चोर पांच अदद कंप्यूटर समेट लिए। इसके बाद चोरों ने विद्यालय में मौजूद अलमारी तोड़कर उस में रखे आठ सौ रुपये तथा अन्य जरूरी कागजात समेट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मंगलवार को विद्यालय कर्मियों के मौके पर पहुंचने के बाद हुई। इस संबंध में विद्यालय के संरक्षक राहुल मिश्रा ने स्थानीय थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें-

पांच लुटेरे व दो पशु तस्कर हुए गैंगस्टर में पाबन्द
जनपद में अपराध नियंत्रण की कवायद में जुटी पुलिस ने नव वर्ष के प्रथम दिन लूट व पशु तस्करी की घटना को अंजाम देने वाले सात लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

मेंहनगर थाने की पुलिस ने लूट की कई घटनाओं में वांछित क्षेत्र के गोपालपुर ग्राम निवासी सतीश पुत्र लालचंद चौहान व पिलखुआ ग्राम निवासी डब्बू उर्फ गोगई उर्फ रामेश्वर पुत्र सिधारी को गैंगस्टर एक्ट के तहत पाबन्द किया है। महाराजगंज थाने की पुलिस ने लूट की कई घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की नाक में दम कर चुके शहर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरा ग्राम निवासी साधु पुत्र बेचन यादव, सिधारी थाना क्षेत्र के हलुवाडीह ग्राम निवासी शुभम पुत्र महंत पांडेय तथा बभनौली ग्राम निवासी धर्मेंद्र पुत्र कांता हरिजन के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। इसी क्रम में बिलरियागंज थाने की पुलिस ने गोमांस के कारोबार में लिप्त स्थानीय छिहीं ग्राम निवासी सुफियान पुत्र सुल्तान व जुम्मन पुत्र हाजी जुनैद के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

input-रणविजय सिंह

 

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned