scriptघर का ताला तोड़ चोरों ने नगदी सहित लाखों का सामान उड़ाया | Theft in house after lock break in Up azamgarh | Patrika News

घर का ताला तोड़ चोरों ने नगदी सहित लाखों का सामान उड़ाया

locationआजमगढ़Published: Jun 09, 2019 10:52:22 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

अज्ञात के खिलाफ मेंहनगर थाने पर तहरीर

Theft in house

घर में चोरी

आजमगढ़. मेंहनगर थाना क्षेत्र के टोडरपुर गांव में शनिवार की रात को चोर एक मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। चोरों ने घर में रखा 42 हजार रुपये नकदी के अलावा लाखों रुपये के कीमती जेवर समेत अन्य सामान उठा ले गए। पीड़ित गृह स्वामी की सूचना पर पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

टोडरपुर गांव निवासी मनीष यादव पुत्र रामनरायन यादव के परिजन शनिवार की रात को मकान के छत पर सो रहे थे। रात को चोर घर के मुख्य गेट व सामने का दरवाजे का ताला तोड़कर कमरे में घुस गए। चोरों ने घर के आलमारी व बक्सा में रखा 42 हजार रुपये नकदी के अलावा सोने का एक हार, दो जोड़ी कंगन, तीन अदद नथूनी, एक मांगटीका, चेन, चांदी के एक जोड़ी पाजेब, तीन अदद करधनी समेत अन्य कीमती सामान समेट ले गए।
सुबह परिजन जब सो कर उठे तब उन्हें चोरी की जानकारी हुई। गृह स्वामी ने इस घटना की सूचना डायल 100 पर फोन कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन कर वापस लौट गयी। चोरी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए गृह स्वामी ने अज्ञात के खिलाफ मेंहनगर थाने पर तहरीर दे दी है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो