scriptसराफा की दुकान से नकदी समेत लाखों के जेवर चोरी | Theft in Jewelry shop in Azamgarh | Patrika News

सराफा की दुकान से नकदी समेत लाखों के जेवर चोरी

locationआजमगढ़Published: Jun 19, 2019 06:49:34 pm

Submitted by:

Devesh Singh

शहर कोतवाली क्षेत्र के आसिफगंज मोहल्ला के अंसार कटरे में स्थित सराफा की दुकान का ताला खोलकर मंगलवार की रात को चोर अंदर घुस गए

Theft

Theft

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। शहर कोतवाली क्षेत्र के आसिफगंज मोहल्ला के अंसार कटरे में स्थित सराफा की दुकान का ताला खोलकर मंगलवार की रात को चोर अंदर घुस गए। चोरों ने दुकान में रखा नकदी समेत लाखों रुपये के जेवर लेकर भाग गए। पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। तीन दिन के अंदर इसी मोहल्ले में सराफा की दुकान में हुई चोरी की दूसरी घटना से व्यापारियों में दहशत व्याप्त है।

शहर के मोहल्ला फराश टोला निवासी मुराली सेठ पुत्र स्व. पुनवासी सेठ की आसिफगंज मोहल्ला के अंसारी कटरा में सराफा की दुकान है। वे मंगलवार की रात को लगभग साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। रात में चोर दुकान के शटर का ताला खोलकर अंदर घुस गए। दुकानें रखा 70 ग्राम सोने का व साढ़े तीन किलो चांदी के आभूषण के साथ ही पांच हजार रुपये नकदी चोर उठा ले गए। बुधवार को सुबह जब उक्त सराफा व्यवसायी अपनी दुकान खोलने के लिए आया तब लोगों को चोरी की जानकारी हुई। सूचना पाकर एलवल चौकी प्रभारी भी मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी। इसी कटरे में फराशटोला मोहल्ला निवासी मिटू वर्मा पुत्र सुभाषचंद वर्मा की भी सराफा की दुकान है। तीन दिन पूर्व चोर मिटू के भी दुकान का ताला तोड़कर बीस ग्राम सोना व आधा किलो चांदी के जेवर उठा ले गए थे। पीड़ित सराफा व्यवसायी मुराली ने चोरी हुए सामानों की कीमत पांच लाख से अधिक का बताया है। उसने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए शहर कोतवाली में तहरीर दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो