scriptरमाकांत यादव को चोरों ने बनाया निशाना, आभूषण सहित लाखों का माल उड़ाया | theft in ramakant yadav house | Patrika News

रमाकांत यादव को चोरों ने बनाया निशाना, आभूषण सहित लाखों का माल उड़ाया

locationआजमगढ़Published: Dec 20, 2017 04:32:30 pm

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बालीपुर गांव की घटना…

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बालीपुर गांव में मंगलवार की रात चोरों ने घर में सेंध काटकर आभूषण, नगदी सहित लाखों का सामान पार कर दिया। घटना की जानकारी लोगों को बुधवार की सुबह सोकर उठने पर हुई। पीड़ित पक्ष ने लाटघाट चैकी में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

बालीपुर गांव निवासी रमाकांत यादव पुत्र सुबेदार का परिवार मंगवार की राम भोजन के बाद घर में ही सोया था। रात में चोर घर की दक्षिणी दीवार में सेंधकाट कर घुस गए, लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं हुई। चोरों ने पूरा घर खंगाल लिया और घर में रखा एक मंगलसूत्र, दो जोड़ी पायल, तीन सोने की लाकेट, दो सोने की चेन, 40 हजार नगदी व चार बक्शा, एक अटैची, एक बैग उठा ले गए।

बुधवार की सुबह जब परिवार के लोग जगे तो घर का सामान तितर बितर देखकर आवाक कर गये। बाहर जाकर खोजबीन शुरू की तो बख्शा आदि दक्षिण तरफ 500 मीटर की दूरी पर खेत में पड़ा मिला। पीड़ित परिवार द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी। लाटघाट चैकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद लौट गई। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है लकिन अब तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।
यह भी पढ़ें

बाजार के लिए निकली किशोरी प्रेमी के साथ फरार

घर से बाजार के लिए निकली किशोरी मंगलवार को अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने बरामदगी का काफी प्रयास किया लेकिन जब कामियाब नहीं हुए तो बुधवार को अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी।

बिलरियागज थाना क्षेत्र श्रीनगर (सियरहा) गांव की 17 वर्षीय किशोरी पिछले दिनों जौनपुर जिले के चन्दवक थाना क्षेत्र के खूझी बाजार शादी में गई थी। शादी में उसे युवक से उनकी नजरे चार हुई और दोनों प्रेम कर बैठे।
बताते हैं कि इसके बाद दोनों फोन पर बात और एसएमएस के जरिये एक दूसरे के सपंर्क में रहे। फोन पर ही दोनों ने साथ जीने का प्लान बनाया और किशोरी बाजार जाने की बात कहकर अपने गांव से मंगलवार को सुबह 8 बजे निकल गई। देर शाम तक वह घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की।

किशोरी की सहेलियों और रिश्तेदारों के घर पर भी वह नहीं मिली तो परिवार के लोगों को संदेह हुआ और पता करने पर मालूम हुआ कि वह प्रेमी के साथ चली गयी है। इसके बाद परिवार के लोगों ने बुधवार को बिलरियागंज थाने में नाबालिग किशोरी को बहलाकर अगवा करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो