scriptशिक्षक के कमरे का ताला तोड़ दिनदहाड़े सवा तीन लाख की चोरी | Theft in teacher house in azamgarh | Patrika News

शिक्षक के कमरे का ताला तोड़ दिनदहाड़े सवा तीन लाख की चोरी

locationआजमगढ़Published: Aug 12, 2019 07:53:04 pm

Submitted by:

Devesh Singh

निजामाबाद थाना क्षेत्र के मम्बउलउलूम मदरसा स्थित अध्यापक के कमरे में सोमवार को दिनदहाड़े ताला तोड़कर सवा तीन लाख की चोरी की घटना हुई। चोरी कर भाग रहे युवक को एक युवक ने पकड़ा लेकिन वह छुड़ाकर भाग निकला

theft in house

theft in house

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह

आजमगढ़। निजामाबाद थाना क्षेत्र के मदरसा स्थित अध्यापक के कमरे में सोमवार को दिनदहाड़े ताला तोड़कर सवा तीन लाख की चोरी की घटना हुई। चोरी कर भाग रहे युवक को पकड़ा गया, लेकिन वह छुड़ाकर भाग निकला। इस दौरान चोरी कर भाग रहे युवक की मोबाइल गिर गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

निजामाबाद के नई सड़क स्थित मदरसा मम्बउलउलूम सोमवार को बकरीद होने के कारण बंद था। दिन में करीब एक बजे सूनसान देख एक व्यक्ति मदरसे में घुस गया। इस दौरान मदरसे में रहने वाला कस्बा निवासी अध्यापक ताज मोहम्मद पुत्र मोहम्मद इस्माइल के कमरे में रोशनदान के सहारे घुस गया। आलमारी का लॉकर तोड़कर उसमें रखे लगभग तीन लाख 25 हजार रुपये निकाल लिया। मदरसे के पीछे की दीवार फांदकर भागने लगा तो इसी बीच मदरसे के पास रहने वाला अब्दुल गफ्फार उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। कितु युवक पैसा लेकर फरार हो गया। इस बीच हाथापाई के दौरान भागने वाले युवक का मोबाइल गिर गया। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह ने मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना को लेकर कस्बे में चर्चा है। अध्यापक ताज मोहम्मद ने थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो