आजमगढ़ में कोतवाली के पास चोरी, घर के सामान के साथ चुरा ले गये रिवाल्वर भी

आजमगढ़ में कोतवाली के पास चोरी, घर के सामान के साथ चुरा ले गये रिवाल्वर भी
theft

Jyoti Mini | Publish: Aug, 14 2017 03:53:00 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

घटना वाले दिन परिवार चला गया था पैतृक गांव, नगर कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर हुई घटना...

 

आजमगढ़. नगर कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर स्थित रैदोपुर नई बस्ती में रविवार की रात चोर घर के तीन कमरों को खंगालकर लाइसेंसी रिवाल्वर व एलईडी चुरा कर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर एसपी सिटी, सीओ सिटी व शहर कोतवाल डाग स्क्वायड टीम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी।

 

 

जहानागंज थाना क्षेत्र के रोशनपुर ग्राम निवासी व पेशे से ठेकेदार गौरव सिंह उर्फ हल्ला शहर के रैदोपुर नई बस्ती निवासी शशि राय के मकान में किराए पर कमरा लेकर परिवार सहित रहते हैं। उसी मकान में गौरव के मित्र व प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक अजय कुमार सिंह निवासी ग्राम रामपुर थाना क्षेत्र जहानागंज भी किराए पर कमरा ले कर रहते हैं। शनिवार को बारिश में भीग जाने के कारण शिक्षक अजय सिंह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर गौरव सिंह के कमरे में रख दिए थे। रविवार की सुबह गौरव अपनी पत्नी के साथ पैतृक गांव चले गए। रात में किसी समय चोर गौरव सिंह के कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए।

 

 

 

मकान के तीन कमरों को पूरी तरह खंगालने के बाद चोर कमरे में रखी लाइसेंसी रिवाल्वर तथा दीवार पर लगी एलईडी टीवी समेट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी सोमवार की सुबह तब हुई, जब गौरव सिंह परिवार सहित अपने आवास पर लौटे।

 

 

 

 

इसकी सूचना शहर कोतवाली को दी गई। जानकारी पाकर पुलिस के आला अधिकारी डाग स्क्वायड टीम व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस वापस लौट गई। डाग स्क्वायड टीम द्वारा की गई जांच के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकल सका। घटना के बाबत पीड़ित पक्ष द्वारा शहर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है। शहर के बीच अति सुरक्षित समझी जाने वाली कालोनी में चोरी की यह घटना सभी को हैरान कर देने वाली है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned