आजमगढ़ में विकास कार्य की जांच कराने पर ब्लॉक प्रमुख ने दी जान से मारने की धमकी!

आजमगढ़ में विकास कार्य की जांच कराने पर ब्लॉक प्रमुख ने दी जान से मारने की धमकी!

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Oct, 30 2017 11:39:43 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

आजमगढ़ के जहानागंज में ब्लॉक प्रमुख पर विकास कार्य की जांच कराने वाले ने लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप।

आजमगढ़. जेल में रहकर ब्लॉक प्रमुख का चुनाव जीतने के दो वर्ष बाद पद एवं गोपनीयता की शपथ लेने वाले ब्लाक प्रमुख पर क्षेत्र के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने धमकी का आरोप लगाते हुए सोमवार को एसपी दरबार में सुरक्षा की गुहार लगाई। मामला जहानागंज क्षेत्र का बताया गया है।

 

जहानागंज क्षेत्र के अवतार गोपालपुर ग्राम निवासी राकेश यादव उर्फ गुड्डू की पत्नी द्वारा गत जून माह में क्षेत्र के परसों पुर गांव से जिगर संदी मार्ग तक कराए जा रहे खड़ंजा कार्य एवं पोखरे की जांच किए जाने की मांग की गई थी उस दौरान मौके पर पहुंचे एडीओ पंचायत के समक्ष खड़ंजा मार्ग का कार्य कराने वाले व्यक्ति द्वारा जानकारी दी गई कि वह अपना धन खर्च कर यह कार्य करा रहा है।

 

इस बात की आख्या रिपोर्ट भी एडीओ पंचायत द्वारा प्रेषित की गई पीड़ित का आरोप है कि गत 9 अक्टूबर को क्षेत्र पंचायत प्रमुख द्वारा शपथ लिए जाने के बाद हुई बैठक के दौरान उक्त निर्माण कार्य को कार्य योजना में शामिल कर लिया गया इतना ही नहीं उस संबंध में प्रस्ताव भी पास कर दिया गया। पीड़ित राकेश यादव उर्फ गुड्डू का आरोप है कि इस बात का विरोध करने पर रविवार को जहानागंज क्षेत्र पंचायत प्रमुख द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी गई ब्लॉक प्रमुख की धमकी से भयभीत पीड़ित ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मिलकर सुरक्षा एवं न्याय की गुहार लगाई है।

 

विषाक्त पदार्थ निगल विवाहिता समेत दो अचेत
अज्ञात कारणों से विषाक्त पदार्थ निगलकर अचेत हुई विवाहिता सहित दो लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तरवां थाना क्षेत्र के जमुवां ग्राम निवासी सरन की 25 वर्षीय पत्नी शर्मिला ने सोमवार की सुबह किसी बात से नाराज होकर घर में रखा विषाक्त पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए। चिकित्सक ने विवाहिता की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

 

इसी क्रम में महराजगंज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर ग्राम निवासी तहजीब (29 वर्ष) पुत्र ताज मोहम्मद ने रविवार की रात अज्ञात कारणों से जहर निगल लिया। स्थानीय चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर परिजनों ने उसे देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचाराधीन दोनों की हालत सामान्य बताई गई है।

by RAN VIJAY SINGH

 

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned