विषैले जंतुओं के काटने से सुरक्षा गार्ड समेत तीन की मौत

विषैले जंतुओं के काटने से सुरक्षा गार्ड समेत तीन की मौत

Ashish Kumar Shukla | Publish: Oct, 13 2018 06:51:04 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 06:51:05 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

बरदह एवं मेहनगर थाना क्षेत्र में हुई घटनाएं

आजमगढ़. बरदह एवं मेहनगर थाना क्षेत्र में 24 घंटे के भीतर विषैले जंतुओं के काट लेने से सुरक्षा गार्ड समेत तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

बरदह थाना क्षेत्र के बीकापुर ग्राम निवासी 50 वर्षीय आलोक राय पुत्र स्व. रमेश राय शुक्रवार की शाम धान के खेत में निराई के लिए गए थे। उसी दौरान उन्हें विषैले जंतु ने काट लिया। घर लौटे आनंद राय ने परिजनों को इस बाबत नहीं बताया लेकिन कुछ देर बाद ही विष का प्रभाव शुरू होने से उनके शरीर में तेज दर्द के साथ ऐंठन हुई तो परिवार के लोग उन्हें आनन-फानन ईलाज के लिए ले जा रहे थे। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के तीन पुत्री व एक पुत्र बताए गए हैं। इस घटना से मृतक की पत्नी तारा राय व वृद्ध माता मौजारी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। शनिवार की सुबह घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसी थाना क्षेत्र के नरवें गांव में शुक्रवार की शाम खेत में धान की फसल काटने गए 25 वर्षीय मोनू राजभर पुत्र प्रभु को विषैले जंतु ने काट लिया। पीड़ित युवक घर पहुंचकर यह बात परिजनों से बताई।

परिवार के लोग उसे नजदीकी अस्पताल में ईलाज के लिए ले गए। स्वास्थ्य लाभ होने पर परिजन उसे घर लेकर आए। रात में मोनू को पेट में दर्द और चक्कर आने लगा। परिजन कहीं उसे ईलाज के लिए ले जाते तब तक उसकी मौत हो गई। शनिवार की सुबह घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक मनोज राजभर चार भाइयों में दूसरे नंबर पर तथा स्नातक द्वितीय वर्ष का छात्र था। इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Ad Block is Banned