scriptबहला-फुसलाकर अगवा की गईं तीन लड़कियां, अब घरवालों को मिल रही धमकी- पढ़ें क्राइम की खबरें | three girls missing one click azamgarh crime news | Patrika News

बहला-फुसलाकर अगवा की गईं तीन लड़कियां, अब घरवालों को मिल रही धमकी- पढ़ें क्राइम की खबरें

locationआजमगढ़Published: Feb 12, 2018 06:45:07 pm

जनपद के तीन थाना क्षेत्रों से बहला फुसलाकर अगवा की गई तीन लड़कियां…

three girls missing one click zamgarh crime news

बहला-फुसलाकर अगवा की गईं तीन लड़कियां, अब घरवालों को मिल रही धमकी- पढ़ें क्राइम की खबरें

आजमगढ़. जनपद के तीन थाना क्षेत्रों से बहला फुसलाकर अगवा की गई तीन लड़कियों के मामले में उनके परिजनों द्वारा रविवार को संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई।


रौनापार थाना क्षेत्र के खेतापुर ग्राम निवासी हरेंद्र यादव का आरोप है कि बीते 26 जनवरी को क्षेत्र के हाजीपुर ग्राम निवासी शिवकुमार पुत्र अलगू पटेल उसकी 17 वर्षीय बहन को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया। वहीं अहरौला थाना क्षेत्र के चक रजई ग्राम निवासी हरदीप कुमार ने क्षेत्र के बेरांव ग्राम निवासी राहुल चौहान पुत्र रविन्द्र के खिलाफ किशोरवय बहन को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है।
घटना भी बीते 26 जनवरी को हुई बताई गई है। मुकामी पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ बहन को अगवा कर लेने तथा पूछताछ करने पर पीड़ित पक्ष को जान-माल की धमकी देने के आरोप में रविवार को रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसी क्रम में मेंहनगर थाना क्षेत्र के घिनहापुर ग्राम निवासी कालिंदी देवी पत्नी रामवृक्ष राम का आरोप है कि बीते 14 जनवरी को गांव का अनिल कुमार उर्फ चंचल पुत्र संतराम व उसका मित्र पीड़िता की पुत्री को बहला -फुसलाकर भगा ले गए।
इस बाबत पूछताछ करने पर पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले में मेंहनगर थाने की पुलिस ने नामजद आरोपी के साथ ही दो लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
सड़क हादसे में अधेड़ की मौत
कप्तानगंज कस्बा स्थित राष्ट्रीयकृत बैंक के समीप रविवार की शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से 45 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं मुबारकपुर कस्बे के कटरा मोहल्ले में बाइक की चपेट में आ जाने से सात वर्षीय छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल छात्र का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
कप्तानगंज थाना क्षेत्र के खास बेगपुर ग्राम निवासी 45 वर्षीय हरिलाल पुत्र दलसिंगार रविवार को दिन में घर से बाजार के लिए निकला था। शाम करीब छह बजे कप्तानगंज कस्बे में स्थित एसबीआई बैंक शाखा के समीप वह अज्ञात वाहन की चपेट में आकर जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजने की तैयारी कर रही थी, कि उसी दौरान उसने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसी क्रम में मुबारकपुर कस्बे के कटरा मोहल्ले में सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे प्राथमिक विद्यालय के समीप सात वर्षीय छात्र रवि पुत्र संजय निवासी मोहल्ला कटरा बाइक की चपेट में आकर घायल हो गया। स्थानीय सीएचसी से रेफर कर दिए जाने पर घायल छात्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपचाराधीन छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है।
जहर के प्रभाव से युवक अचेत
संदिग्ध परिस्थितियों में जहर निगलने से अचेत हुए 30 वर्षीय युवक को रविवार की शाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित युवक का उपचार चल रहा है।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के टंडवा बद्दोपुर ग्राम निवासी 30 वर्षीय नसीम पुत्र स्व. सिकंदर को रविवार की देर शाम करीब सात बजे सरकारी एंबुलेंस की मदद से अचेत अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने युवक के जहर निगलने की आशंका जताई है।
अबूझ हाल में झुलसी महिला ने तोड़ा दम
अबूझ हाल में झुलसी 50 वर्षीय महिला ने सोमवार की सुबह जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बलुआ अमिलो ग्राम निवासी अशोक विश्वकर्मा की 50 वर्षीय पत्नी सुशीला देवी बीते नौ फरवरी की शाम अबूझ हाल में झुलस गई। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर झुलसी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचाराधीन सुशीला देवी ने सोमवार की सुबह दम तोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो