यूपी के आजमगढ़ में रामलीला के दौरान विवाद, तीन को मारपीट कर किया अधमरा

यूपी के आजमगढ़ में रामलीला के दौरान विवाद, तीन को मारपीट कर किया अधमरा
Violence during Ramleela

एक पक्ष के लोगों ने मारपीट कर पिता और पुत्र को किया अधमरा।

आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र के चांदपट्टी बाजार में इन दिनों आयोजित रामलीला मंचन के दौरान बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने पिता-पुत्र सहित तीन लोगों को मारपीट कर अधमरा कर दिया। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को स्थानीय सीएचसी से रेफर कर दिए जाने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




बताते हैं कि चांदपट्टी ग्राम निवासी धनई निषाद पुत्र बच्चन के पुत्र पवन व सदानंद तीन दिन पूर्व स्थानीय बाजार में रामलीला देखने गए थे। उसी दौरान किसी बात को लेकर कुछ लड़कों से सदानंद का विवाद हो गया। उन लड़कों ने सदानंद को पीट दिया। इस बात की जानकारी होने पर सदानंद के परिजन उलाहना देने हमलावर पक्ष के घर गए तो विपक्षियों ने सभी को मारपीट कर घायल कर दिया।



घायलों में धनई (45 वर्ष), उसके पुत्र पवन (18 वर्ष) तथा सदानंद (12 वर्ष) को इलाज के लिए बिलरियागंज सीएचसी ले जाया गया। चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर गंभीर रूप से घायल धनई व पवन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned