आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के पूनापार गांव के पास आजमगढ़-गोरखपुर राज्यमार्ग पर हुआ हादसा

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के पूनापार गांव के पास आजमगढ़-गोरखपुर राज्यमार्ग पर मारूति कार और ट्रक की आमने -सामने टक्कर में आबकारी सिपाही सहित एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक महिला और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।



यह भी पढ़ें:  छात्रा की सड़क हादसे में मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, पुलिस पर पथराव



मिली जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग में सिपाही के पद पर तैनात रामानुग्रह सिंह गुरूवार को अपने परिजनों के साथ विन्ध्याचल धाम दर्शन करने गये थे।  शुक्रवार की देर रात आजमगढ पहुचने पर उन्होने होटल में भोजन करने के बाद रामानुग्रह सिंह ने अपने छोटे भाई मुन्नू सिंह जो दूसरी गाड़ी होंडा सिटी में अपने परिजनो के साथ बैठे थे उनको आगे चलने को कहा और अपनी मारूति वैगन आर कार में अपने परिजनो के साथ पीछे चलने लगे। देर रात करीब 1 बजे जीयनपुर थाना क्षेत्र के पुनापार गांव के पास गोरखपुर से सिलेन्डर लाद कर आ रही ट्रक से उनकी कार की आमने-सामने टक्कर हो गयी।


यह भी पढ़ें: दर्दनाक हादसा: पिता के आंखों के सामने ही उठ गई दो मासूमों की अर्थी


टक्कर इतनी जोरदार थी कि मारूति कार के परखच्चे उड़ गये। इस दुर्घटना में मारूति कार चला रहे रामानुग्रह सिंह 40 वर्ष पुत्र हरि ओम प्रकाश सिंह निवासी हुमांयूपुर जनपद गोरखपुर  व उनकी साली खुशबू और सास निवासी देवरिया जिला की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि सिपाही की पत्नी श्वेता सिंह 35 वर्ष व सिपाही का 10 माह पुत्र बुरी तरह से घायल हो गये। स्थानीयों इसकी सूचना डॉयल 100 को दी ।



मौके पर पहुंची डॉयल 100 और स्थानीय थाने की पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय में भेजा जहां उनकी हालत गंभीर  देख चिकित्साको ने हायर सेन्टर रेफर कर दिया। जिन्हें शहर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वही दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड़ मौके से फरार हो गया।
Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned