आजमगढ़ में सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

आजमगढ़ में सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
आजमगढ़ में सड़क हादसा

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 02 Aug 2019, 04:05:33 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

कंधरापुर थाना क्षेत्र के मंदुरी हवाई पट्टी के पास की घटना

आजमगढ़. कंधरापुर थाना क्षेत्र के मंदुरी हवाई पट्टी के पास निर्माणाधीन एन एच- 233 पर रोडवेज बस और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों लोग एक ही परिवार के थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।


बूढ़नपुर तहसील के भीलमपुर छपरा गांव निवासी हृदेश सिंह सीआरपीएफ के जवान थे, वह आजमगढ़ शहर में किराये के मकान में अपने परिवार के संग रहते थे। श्रावण मास में बाबा बैजनाथ धाम का दर्शन करने के बाद वे अपने घर पर पूजा-पाठ कराने के लिए गुरूवार को कार से अपने पत्नी और बच्चों के साथ गये हुए थे। पूजा-पाठ सम्पन्न होने के बाद देर रात दस बजे परिवार के साथ कार से वापस शहर लौट रहे थे कि करीब 11 बजे मंदुरी हवाई पट्टी के समीप सामने से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी।

 

 

 

आमने-सामने हुई टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गये। कार में सवार हृदय सिंह उनकी पत्नी रम्भा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि 20 वर्षीय पुत्र सौरभ सिंह को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

 

BY- RANVIJAY SINGH

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned