जीयनपुर में ट्रक की चपेट में आकर तीन युवक घायल

जीयनपुर में ट्रक की चपेट में आकर तीन युवक घायल
Road accident

एक अन्य हादसे में बाइक सवार युवक जख्मी

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में रविवार की रात तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आ जाने से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। वहीं एक अन्य दुर्घटना में बोलेरो के धक्के से बाइक सवार युवक जख्मी हो गया। सभी घायलों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। जिनमें एक की हालत गंभीर बताई गई है।


जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के पर बर्जलागांगेपुर ग्राम निवासी उमेश राय (40) पुत्र भागवत राय, अशोक (42) पुत्र जगदीश एवं रामनरेश (45) पुत्र फूलचंद यादव तीनों दो बाइक से मऊ जनपद स्थित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां से वापस घर लौटते समय रात करीब 10 बजे जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कैथौली गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मारी जिससे दोनों बाइकों पर सवार तीनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में अशोक की हालत गंभीर बनी हुई है। 




वहीं जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंजान शहीद बाजार के समीप रविवार की शाम तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आ जाने से बाइक सवार जीतेंद्र (22) पुत्र छविनाथ गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक क्षेत्र के दाऊदपुर गांव का निवासी बताया गया है। जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned