scriptThree SHO line spot in Azamgarh changed workspace of five | लापरवाही के आरोप में तीन थानाध्यक्ष लाइन हाजिर, पांच का कार्यक्षेत्र बदला | Patrika News

लापरवाही के आरोप में तीन थानाध्यक्ष लाइन हाजिर, पांच का कार्यक्षेत्र बदला

अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई में रुचि न लेने, विवेचान में लापरवाही बरतने के आरोप में जिले के तीन थानाध्यक्षों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जबकि पांच निरीक्षक और उपनिरीक्षक के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया गया है। एसपी ने यह कार्रवाई डीआईजी की समीक्षा के बाद की है।

आजमगढ़

Published: July 06, 2022 07:06:44 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. अपराध की समीक्षा के बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने विवेचना में लापरवाही, अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई में रुचि न लेने वाले तीन थानाध्यक्षों को लाइन हारिज कर दिया है। वहीं कानून व्यवस्था में सुधार के लिए पांच निरीक्षक और उप निरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है। वहीं एक थानाध्यक्ष को अस्वस्थता के चलते अवकाश दे दिया।

मातहतों के साथ बैठक करते एसपी
मातहतों के साथ बैठक करते एसपी

जिन तीन थाना प्रभारियों को लाइन भेजा गया उसमें बरदह थाना के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार सिंह, अतरौलिया थाना प्रभारी मदन कुमार गुप्ता और कंधरापुर थाना प्रभारी ज्ञान चंद्र शुक्ला शामिल हैं। वहीं थानाध्यक्ष महराजगंज ब्रह्मदीन पांडेय को अस्वस्थता के चलते उपार्जित अवकाश दे दिया गया है।

इसके अलावा एसपी ने निरीक्षक संजय कुमार सिंह प्रभारी स्वाट टीम प्रथम को प्रभारी निरीक्षक थाना बरदह, निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद सिंह प्रभारी चौकी अजमतगढ़ को प्रभारी निरीक्षक अहरौला, निरीक्षक रुद्रभान पांडेय निरीक्षक अपराध कोतवाली फूलपुर को प्रभारी निरीक्षक अतरौलिया की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके अलावा उपनिरीक्षक कमलाकांत वर्मा पीआरओ पुलिस आफिस को थानाध्यक्ष महराजगंज व उपनिरीक्षक राजकुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक सर्विलांस सेल को थानाध्यक्ष कंधरापुर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

थानाध्यक्ष कंधरापुर पर जून माह में एक भी हिस्ट्रीशीट न खोलना, क्रिमिनल ट्रेकिंग सेल के अन्तर्गत जेल से छुटे हुये अपराधियों के विरूद्ध निरोधात्मक कार्यवाही असंतोषजनक पाया जाना तथा आमजन के साथ अच्छा व्यवहार न करने का आरोप लगा है।

थानाध्यक्ष बरदह को गम्भीर अपराधों की विवेचना में लापरवाही बरतने, आदेश निर्देश का पालन न करने, थाना परिसर में साफ-सफाई के सम्बन्ध शासन के निर्देशों का उल्लंघन करने तथा वर्दी व शस्त्र धारण करने के विभागीय नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में लाइन हाजिर किया गया है। इसी तरह थानाध्यक्ष अतरौलिया को टाप-10 अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही में लापरवाही, थाने पर अधिनस्थ कर्मचारियों पर नियंत्रण न होना तथा जेल से छुटे अपराधियों के विरूद्ध शुन्य कार्यवाही के कारण लाइन हाजिर किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सुशील कुमार मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा - 'लालू के दामाद और कार्यकर्ता चला रहे सरकार, नीतीश लाचार'CM हेमंत सोरेन के आवास पर आज UPA की बैठक, JMM, कांग्रेस और RJD होंगे शामिलड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया के यहां CBI की रेड के बाद LG का बड़ा आदेश, 12 IAS अफसरों का ट्रांसफरमनीष सिसोदिया के घर समेत 31 जगहों पर रेड, 17 अगस्त को ही दर्ज हुई थी FIR, CBI ने जारी की पूरी डीटेलउपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान - '2024 में मोदी Vs केजरीवाल'PICS: देशभर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, सुनाई दे रही जयश्री कृष्णा की गूंजक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलामहाकाल की शाही सवारी 22 को, चार लाख श्रद्धालुओं के आने का अनुमान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.