scriptठगी करने वाला एक युवक नकली सोने की गुल्ली के साथ गिरफ्तार | thug arrested in azamgarh with fake gold | Patrika News

ठगी करने वाला एक युवक नकली सोने की गुल्ली के साथ गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Aug 08, 2019 06:18:41 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

उप निरीक्षक आफताब आलम ने बुधवार की रात करीब 8 बजे संदिग्ध दिख रहे कन्हैया वर्मा को गिरफ्तार किया

up news

ठगी करने वाला एक युवक नकली सोने की गुल्ली के साथ गिरफ्तार

आजमगढ़. नकली सोने की गुल्ली देकर महिलाओं से ठगी करने वाले युवक को मेंहनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अब तक कई महिलाओं को अपना शिकार बना चुका है।

क्षेत्राधिकारी लालगंज अजय कुमार यादव के नेतृत्व मे टीम बनाकर उप निरीक्षक आफताब आलम ने बुधवार की रात करीब 8 बजे संदिग्ध दिख रहे कन्हैया वर्मा को गिरफ्तार किया। तलाशी में उसके पास से एक गुल्ली बरामद की।
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कोई महिला अगर बैंक से पैसा निकालकर जाती है तो हम दो लोग मिलकर रास्ते में एक आदमी आगे जाकर सोने जैसी दिखने वाली गुल्ली गिरा देता है और दूसरा व्यक्ति पीछे से उसी गुल्ली को सोने का बताता कि यह गुल्ली 1 लाख रूपये की है। लेकिन मुझे 30 हजार रूपये की तत्काल आवश्यकता है ऐसे लोगो को ठग लेते है। गिरफ्तार अभियुक्त से पुछताछ करने पर अपना नाम कन्हैया वर्मा पुत्र रामचन्दर वर्मा निवासी भीटीमऊ थाना कोतवाली जनपद मऊ बताया।
पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि 27 मार्च को यूनियन बैंक कस्बा मेंहनगर के पास क्षेत्र के संतकवीर नगर निवासी सरोज देवी पत्नी टेकचन्द्र राम 23 हजार निकाल कर घर जा रही थी कि काली माता मन्दिर के पास दोनो ठगों द्वारा सोने की गुल्ली दिखाकर बताया कि यह 1 लाख की है। और 23 हजार रूपये की ठगी कर लिया। इस मामले में मेंहनगर थाने में मामला पंजीकृत है।
इसके पूर्व पांच मार्च कोयूनियन बैंक कस्बा मेंहनगर में उक्त मोहल्ले की रहने वाली मन्ती चैहान पत्नी स्व. रामवृक्ष चैहान से उक्त लोगों ने 20 हजार की ठगी की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो