scriptआज़मगढ़ में ट्रैक्टर ट्राली कार की भीषण टक्कर, मां-बेटे की मौत, सात घायल | Tractor Trolley Hits Car mother Son Killed Seven Injured | Patrika News

आज़मगढ़ में ट्रैक्टर ट्राली कार की भीषण टक्कर, मां-बेटे की मौत, सात घायल

locationआजमगढ़Published: Jun 11, 2020 10:34:20 pm

दुर्घटना के समय सभी लखनऊ से कार से घर आ रहे थे।

Patrika Logo

पत्रिका लोगो

आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव के पास गुरुवार की सुबह ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में कार सवार ट्रैफिक का सिपाही व उसकी मां की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। दुर्घटना के समय सभी लखनऊ से कार से घर आ रहे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के महापुर गांव निवासी ट्रैफिक सिपाही मेराज खान 45 लखनऊ के खदरा इमामबाड़ा के पास किराए का मकान लेकर पत्नी व बच्चों के साथ रहते थे। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के खालिसपुर गांव निवासी उनके साढ़ू इमरान दो माह पूर्व पत्नी सलमा खातून 25 का इलाज कराने के लिए बच्चों के साथ लखनऊ गए थे। लॉकडाउन के चलते वे मेराज के घर पर रुक गए थे। बुधवार की रात मेराज खान व इमरान परिवार समेत घर आने के लिए कार से चले।

 

सुबह लगभग साढ़े पांच बजे कार अतरौलिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव के समीप पहुंची थी कि ट्रैक्टर-ट्राली में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में मेराज खान की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल मेराज की मां शमीमुलनिशां 75, मेराज की पत्नी शबनम खातून 40, पुत्री हबीबा 6, सिदरा 3, समीरा 19, सुमैरा 18, साली सलमा खातून 38 व साढ़ू इमरान का पुत्र इजान खान 5 घायल हो गए। घायलों को जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान शमीमुलनिशा की मौत हो गयी। बाकी का इलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Ran Vijay Singh

ट्रेंडिंग वीडियो