आजमगढ़ में पेड़ से लटकता मिला व्यवसाई का शव, मचा हडकंप

आजमगढ़ में पेड़ से लटकता मिला व्यवसाई का शव, मचा हडकंप
death

पुलिस मामले की जांच में जुटी

आजमगढ़. गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मई खरगपुर गांव स्थित पोखरे के किनारे बबूल के पेड़ पर मंगलवार की सुबह गमछे के सहारे फल व्यवसाई का शव लटकता देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मई खरगपुर ग्राम निवासी रामजश (50) पुत्र मुंशी यादव का परिवार देवगांव कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर गांव स्थित ननिहाल में मिले नेवासे पर रहता है। रामजश यादव दिल्ली के आजादपुर क्षेत्र में रहकर फल का व्यवसाय करता था। 

पिछले एक माह पूर्व वह दिल्ली से घर लौटा और तभी से वह मई खरगपुर स्थित अपने पैतृक गांव में रह रहा था। मंगलवार की भोर में करीब 4 बजे वह घर से निकला था। परिजन यह सोचकर शांत रह गए कि शायद वह शौच के लिए गया होगा। सुबह 10 बजे तक जब वह वापस घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश में निकले। इस दौरान गांव के बाहर स्थित प्राथमिक विद्यालय के बच्चों से तलाश में निकले परिजनों को पेड़ पर लटकते शव के बारे में जानकारी मिली। परिजन बच्चों के बताने पर गांव के पोखरे की ओर पहुंचे। 


वहां बबूल के पेड़ पर गमछे के सहारे लटक रहे शव को देख सभी अवाक रह गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के दो पुत्र व तीन पुत्री बताए गए है। घटना के बाबत मृतक के पुत्र प्रदीप द्वारा थाने में तहरीर दे दी गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned