आजमगढ़: व्यापारी हुए एकजुट, मुकदमा वापस करने की मांग

आजमगढ़: व्यापारी हुए एकजुट, मुकदमा वापस करने की मांग
Court

सराफा व्यापारी राहुल गोयल व सत्यजीत प्रसाद प्रह्लाद पर केस दर्ज होने के बाद व्यापारियों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है

आजमगढ़. सराफा व्यापारी राहुल गोयल व सत्यजीत प्रसाद प्रह्लाद पर केस दर्ज होने के बाद व्यापारियों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल एसपी राकेश चंद साहू से मिला और मामले को पूरी तरह से झूठा करार दिया। व्यापारियों ने कहा कि यह पूरी तरह से साजिश के तहत किया गया है। उन्होंने एसपी से दर्ज एफआइआर वापस किए जाने की मांग की। एसपी ने मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन देते हुए एएसपी को इसकी जांच सौंपी है।

व्यापारियों के मुताबिक कुशाग्र प्रोपराइटर फर्म 1945 से पंजीकृत है। तभी से उक्त दुकान में वह लोग किराएदार हैं। इस मामले को लेकर श्री अग्रवाल धर्मशाला पुरानी कोतवाली में व्यापारियों की बैठक भी हुई। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि मकान मालकिन चारू अग्रवाल के पुत्र हर्षवर्धन अग्रवाल ने सपा के धौंस में सिधारी थाने में फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है। इसकी व्यापारियों ने जमकर आलोचना की और दर्ज मुकदमे को वापस लेने की मांग की।

व्यापारियों ने चेतावनी दी कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया गया तो वह लोग आंदोलन के लिए विवश होंगे। इस अवसर पर उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष संतप्रसाद अग्रवाल, सुधीर अग्रवाल, पारितोष रूंगटा बंटी, सौरभ डालमिया, श्रीकांत मौर्य, मनोज कुमार बरनवाल, सुआल प्रसाद गोंड, पदमाकर लाल वर्मा घुट्टूर, चुनमुन, आशीष गोयल सहित नगर के तमाम व्यापारी थे। फर्जी मुकदमें को लेकर एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते व्यापारी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned