scriptपत्नी से नाराज पति ने दिया तीन तलाक, एक महीने के भीतर ही कर ली दूसरी शादी | triple talaq case in azamgarh after dowery issue | Patrika News

पत्नी से नाराज पति ने दिया तीन तलाक, एक महीने के भीतर ही कर ली दूसरी शादी

locationआजमगढ़Published: Nov 28, 2019 07:28:41 am

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है

case file against accused

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के एक युवक ने अपनी पत्नी को तलाक देकर इसलिए दूसरी शादी रचा ली क्योंकि उसके ससुराल वाले उसकी डिमांड पूरी नहीं कर पा रहे थे। दहेज उत्पीड़न की शिकार पीड़िता ने इस मामले में पति सहित पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है।
सरायमीर थाना क्षेत्र के सिकरौर गांव निवासी रेशमा पुत्री मुमताज का आरोप है कि दो वर्ष पूर्व उसकी शादी रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोटिला गांव निवासी सर्फुद्दीन पुत्र मुमताज से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। गरीब होने के कारण उसके मायके के लोग ससुराल वालों की डिमांड पूरी नहीं कर सके। इससे नाराज होकर उसके पति ने 27 अक्टूबर 2019 को उसे तलाक दे दिया।
इसके बाद दो दिन पूर्व उसके पति ने दूसरी शादी कर ली। शादी की जानकारी होने पर पीड़ित रेशमा के भाई मुमताज पुत्र मुनीब ने पति सर्फुद्दीन, सास, ससुर व दो देवरों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो