ट्रक डीसीएम की आमने सामने टक्कर में चालक की मौत दो घायल

एक अन्य हादसे में बाइक सवार युवक की गई जान

निजामाबाद व मेंहनगर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र के बनगांव बाजार में मंगलवार सुबह ट्रक और डीसीएम की टक्कर में डीसीएम चालक की मौत हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेंहनगर थाना क्षेत्र में हुए एक अन्य हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

निजामाबाद थाना क्षेत्र के बनगांव बाजार में मंगलवार की सुबह छह बजे गिट्टी लदा ट्रक फरिहां से सरायमीर की ओर जा रहा था। वहीं फूलपुर मंडी से एक संतरा लदी डीसीएम निजामाबाद लौट रही थी। बनगांव बाजार के पास दोनों वाहनों में आमने सामने टक्कर हो गयी। दुर्घटना में डीसीएम चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक और डीसीएम का खलासी घायल हो गया।

मृत डीसीएम चालक प्रेम यादव 24 पुत्र दयाराम यादव निवासी ताहिरपुर कादीपुर थाना करौदीकला जिला सुल्तानपुर का बताया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। घायल ट्रक चालक और खलासी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसी क्रम में मेंहनगर थाना क्षेत्र के राजधरपुर गांव निवासी प्रमोद 33 पुत्र दीपचंद राम और अमिताभ 35 पुत्र सीताराम सोमवार की रात करीब 9 बजे मेंहनगर बाजार से बाइक से घर जा रहे थे। राजधरपुर तिराहे के पास बाइक अनियंत्रित होकर साइन बोर्ड से टकरा गयी। दुर्घटना में प्रमोद की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अमिताभ घायल हो गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंहनगर ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned