दो दिन पहले घर से हुआ था गायब आज तमसा नदी में उतराया मिला शव

दो दिन पूर्व घर से गायब हुए ट्रक चालक का शव शनिवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के हथिया पुल के पास तमसा नदी में उतराया पाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. दो दिन पूर्व घर से गायब हुए ट्रक चालक का शव शहर कोतवाली क्षेत्र के हथिया पुल के नीचे तमसा नदी में मिलने से सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाजार के लिए निकला ट्रक चालक नदी तक कैसे पहुंचा इसकी जांच में पुलिस जुटी है।

सिधारी थाना क्षेत्र के हेंगापुर गांव निवासी मनीष कुमार यादव पुत्र रामसिंह लगभग 20 वर्षाे से सिधारी स्थित शिवनगर कालोनी में मकान बनवाकर अपने परिवार के साथ रहता था। मनीष ट्रक चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। दो दिन पूर्व गुरुवार की शाम अपनी पत्नी शशीकला के साथ बाजार गया और फिर पत्नी को खरीदारी के बाद घर छोड़ दिया।

उसने पत्नी से कहा कि कुछ काम से मैं शहर जा रहा हूं अभी आ जाउंगा। जब मनीष देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की। पूरी रात तलाश के बाद भी उसका कोई सुराग नही लगा। मनीष की पत्नी ने उसके दोस्तों के साथ ही रिश्तेदारों से बात की लेकिन कोई कुछ नहीं बता सका।

इसी बीच आज पुलिस को सूचना मिली कि हथिया पुल के नीचे नदी में शव उतराया है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। शव की पहचान मनीष के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर परिवार के लोेग मौके पर पहुंच गए। मृतक के चाचा रमाकांत ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की दो पुत्री बताई गयी है।

BY Ran vijay singh

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned