scriptUP News: ट्रक ने हाथी को मारी टक्कर, सड़क पर नजारा देख दंग रह गए लोग | truck hit elephant in azamgarh 2 injured including mahawat | Patrika News

UP News: ट्रक ने हाथी को मारी टक्कर, सड़क पर नजारा देख दंग रह गए लोग

locationआजमगढ़Published: Jun 06, 2023 01:58:06 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

UP News: आजमगढ़ में एक हाथी को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में हाथी गंभीर रूप से घायल हो गया। हाथी पर सवार महावत और एक अन्य साथी भी घायल हुआ है।

msg891835523-21853.jpg

UP News

UP News: आजमगढ़ में ट्रक ने एक हाथी को टक्कर मार दी। हाथी के साथ महावत भी गंभीर रुप से घायल हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि हाथी रोड पर गिर गया और उसका एक दांत टूट गया। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाथी की गंभीरता देखते हुए वन विभाग को किया सूचित।
महावत समेत 2 लोग हुए घायल
आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बाबा की कुटी के पास मंगलवार की सुबह वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट हाथी लौट रहा था। सुबह ट्रक की चपेट में आ गया। इस दुर्घटना में हाथी के अलावा महावत समेत 2 लोग घायल हो गए है। वहीं, हाथी का दांत भी एक टूट गया। घायलों को नजदीक के अस्पताल में ले जाकर प्राथमिक इलाज कराया गया।
महावत ने बताया की गंभीरपुर बाजार निवासी नरसिंह यादव की बेटी की रविवार की रात को शादी थी। इस वैवाहिक समारोह में सम्मलित होने के लिए हाथी आया था। सड़क पर नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया। लोगों हाथी के घायल होने की चर्चा में लगे रहे।
हाथी के साथ महावत भी घायल
इस हादसे में हाथी चालक महावत सरदार और नासिर हाथी की पीठ से नीचे गिरने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। दुर्घटना की जानकारी पाकर थाना गंभीरपुर प्रभारी मुरारी मिश्रा दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। स्थानीय स्तर पर लोगों ने वन विभाग को भी इस घटना की सूचना दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो