scriptआटो व स्कूल बस की जोरदार टक्कर, महिला की मौत, चार घायल | Truck Hits Auto Rickshaw one Killed 4 Injured | Patrika News

आटो व स्कूल बस की जोरदार टक्कर, महिला की मौत, चार घायल

locationआजमगढ़Published: Sep 16, 2019 07:26:31 am

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने बस को पकड़कर चालक के साथ पुलिस के हवाले कर दिया।
 

Road Accident

प्रतीकात्मक फोटो

आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अम्बारी-माहुल मार्ग पर सरैया गांव के पास रविवार को अपराह्न दो बजे स्कूली बस और आटो रिक्शा की आमने सामने हुई टक्कर में महिला की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने बस को पकड़कर चालक के साथ पुलिस के हवाले कर दिया।
गंभीरपुर थाने के लुहसा मुबारकपुर गांव निवासिनी सीता 40 पत्नी सुबास बिंद रविवार को सुबह फूलपुर कोतवाली फूलपुर के सरैया गांव निवासी अपने बीमार जीजा राम प्रसाद बिंद को देखने के लिए आई थी। देख कर आटो से अपनी ननद के यहां अहरौला थाने के रसूलपुर गांव में राममिलन बिंद के यहां जा रही थी । इस बीच सरैया गांव के पास ही माहुल की तरफ से आ रहे स्कूल की बस से आटो की टक्कर हो गई । आटो पर सवार सीता की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि अहरौला थाने के माहुल कस्बा निवासी 50 वर्षीय हरिशंकर सोनी पुत्र हीरालाल ,20 वर्षीय नौशाद पुत्र फरहान, सजनी गांव निवासिनी 50 वर्षीया मुफीदुन्निशा पत्नी स्व. सुफियान तथा एक अज्ञात महिला घायल हो गई।
घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जिसमें एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। वहीं दुर्घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे चैकी प्रभारी अंबारी मोतीलाल पटेल ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना के बाद भाग रहे बस चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो