scriptसशस्त्र बदमाशों ने प्राइवेट कर्मचारी से 12.20 लाख रुपये लूटे | Twelve lakh looted with private company emply in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

सशस्त्र बदमाशों ने प्राइवेट कर्मचारी से 12.20 लाख रुपये लूटे

डीआईजी, एसपी सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर हाल लिया

आजमगढ़Jul 30, 2019 / 07:47 am

Ashish Shukla

crime

crime

आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर इंटर कालेज के पास सोमवार की शाम कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार वेस्टर्न यूनियन कर्मी से 12 लाख 20 हजार रुपया लूट लिया और फरार हो गये। घटना की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। डीआईजी, एसपी सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये। नाकेबंदी कर वाहनों की चेंकिंग भी कराई गई लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिली थी।
फूलपुर कस्बा निवासी दयाशंकर उर्फ पिंटू पुत्र शिवकुमार की फूलपुर बाजार में रोडवेज के पास मुड़ियार रोड पर वेस्टर्न यूनियन की एजेंसी है। वह विदेश से आने वाले रुपये को उपलब्ध कराता है। पिंटू सोमवार को सरायमीर गया था। एक्सिस व आईसीआईसी बैंक से 12 लाख 20 हजार रुपया निकाला। बैग में रुपये लेकर बाइक की डिग्गी में रखकर फूलपुर के लिए चल दिया।
जगदीशपुर इंटर कालेज के पास सफेद आर्टिका कार ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया। बाइक रुकते ही कार से निकले तीन बदमाशों ने तमंचे के बट से मारकर पिंटू को घायल कर दिया और उसकी डिग्गी से रुपयों से भरा बैग लेकर फूलपुर की ओर फरार हो गये। बदमाशों के भागने के बाद पिंटू ने घटना से पुलिस को अवगत कराया।
थोड़ी ही देर में स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी। डीआईजी मनोज तिवारी, एसपी त्रिवेणी सिंह, एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय, सीओ फूलपुर रविशंकर, थाना प्रभारी सरायमीर, दीदारगंज सहित अन्य थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। डीआईजी ने बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की गयी हैं। 24 घंटे में घटना का खुलासा हो जाएगा। एसपी ने बताया कि बदमाश आर्टिका कार से आये थे। रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Azamgarh / सशस्त्र बदमाशों ने प्राइवेट कर्मचारी से 12.20 लाख रुपये लूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो