scriptTwo accused arrested in women murder case in Azamgarh | बात न मामने पर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने सहयोगी के साथ किया गिरफ्तार | Patrika News

बात न मामने पर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने सहयोगी के साथ किया गिरफ्तार

मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र में महिला की हत्या कर शव नदी में फेंकने के ममाले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने हत्या करने वाले महिला के प्रेमी और छिपने में मदद करने वाले उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में उपयोग की गयी कार भी बरामद कर लिया है।

आजमगढ़

Published: January 13, 2022 05:30:57 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र में महिला की हत्या कर शव नदी में फेंकने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक बात न मानने पर प्रेमी ने महिला का गला स्कार्फ से दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। फिर शव छिपाने की नियत से उसे नदी में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी और उसे संरक्षण देने वाले उसके साथ को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर घटना में उपयोग की गयी कार भी बरामद कर ली गयी है।

पुलिस हिरासत में आरोपी
पुलिस हिरासत में आरोपी

बता दें कि मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र के मऊपरासिन गांव निवासी रमाशंकर पुत्र स्व. रामकिरत ने 9 जनवरी को एफआईआर दर्ज करायी थी कि उसकी भाभी सीमा गौड़ पत्नी गौरीशंकर गौड़ 08 जनवरी को शाम चार बजे घर से मेहनाजपुर बाजार के लिए निकली थी लेकिन रात को वापस नहीं आयी। अगले दिन उनका शव भवरपुर गांव के पास नदी के पुल के नीचे पानी में पाया गया। इस मामले में पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुुटी थी।

जांच में स्थिति स्पष्ट होने के बाद प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने सर्विलांस टीम की मदद से आरोपी सूरज गुप्ता पुत्र रामसरन गुप्ता निवासी चकिया कसरावल थाना मेहनाजपुर को चिल्लुपुर गांव के मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से दो मोबाइल फोन, आधार कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, ई-श्रम कार्ड, आदि बरामद किया। सूरज गुप्ता की निशानदेही पर पुलिस ने भवरपुर पुलिया उदंती नदी के पास से मृतका सीमा गौंड़ का लेडीज पर्स बरामद किया। साथ ही पुलिस ने हत्या मंे प्रयोग की गयी जायलो महिन्द्रा कार भी बरामद कर लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सूरज गुप्ता के बयान से उसको संरक्षण देने वाले उसके साथी गोविंद मौर्या पुत्र रामफल मौर्या निवासी पुरानी बाजार थाना मेहनाजपुर को हत्या के बाद अपने घर में छिपाकर शरण देने, खाना खिला कर अपने साथ सुलाने के मरमजे में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्त से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि मृतिका से उसका प्रेम संबंध था। वह उसे इधर-उधर घूमने के लिए मना करता था लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद आठ जनवरी को जायलो में बैठाकर वह उसे ले गया और कहासुनी के दौरान स्कार्फ से गला कसकर हत्या कर दी और शव को छिपाने के उद्देश्य से पानी में फेंक दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानाकर्नाटकः पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती का फांसी पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिसNeoCov: ओमिक्रॉन के बाद सामने आया कोरोना का नया वैरिएंट 'नियोकोव' और भी खतरनाकDCGI ने भारत बायोटेक को इंट्रानैसल बूस्टर डोज के ट्रायल की दी मंजूरी, 9 जगहों पर होंगे परीक्षणAkhilesh Yadav और शिवपाल यादव को हराने के लिए मायावती के प्लान B का खुलासाUP Election 2022: सत्ता पक्ष और विपक्ष का पश्चिमी यूपी साधने पर पूरा जोर, नेता घर-घर जाकर मांग रहे हैं वोटUP Assembly Elections 2022 : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को हत्या का डर, बोले- सुरक्षाकर्मी ही मुझे मार सकते हैं गोलीPariksha Pe Charcha 2022 : रजिस्ट्रेशन की तारीख 3 फरवरी तक बढ़ाई, जानिए कैसे करें अप्लाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.