scriptनाले व बरसात के पानी में नहाते समय दो डूबे, दो बच्चे बचाए गए | Two Child Drown in Drain and Rain Water in Azamgarh | Patrika News

नाले व बरसात के पानी में नहाते समय दो डूबे, दो बच्चे बचाए गए

locationआजमगढ़Published: Oct 07, 2019 08:02:21 am

नहाते समय आईटीआई छात्र बारिश के पानी में डूब गया। लापता छात्र की तलाश जारी है।

Drown

डूबा

आजमगढ़. रौनापार थाने में एक दिन में हुई दो वारदातों से हड़कंप मच गया। क्षेत्र के बदरहुआ नाले में स्नान करते समय पानी में डूबने से आठ वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई जबकि पकड़िहवा नई बस्ती में पुलिया से कूद कर नहाते समय आईटीआई छात्र बारिश के पानी में डूब गया। लापता छात्र की तलाश जारी है।

रौनापार थाना क्षेत्र के अराजी देवारा करखिया गांव की पकड़िहवा नई बस्ती बरसात के पानी से घिरी हुई है। गांव का जालंधर यादव 19 पुत्र साधू यादव अपने मित्रों के साथ दोपहर में हैदराबाद-चांदपट्टी मार्ग स्थित पुलिया से कूद कर बारिश के पानी में नहा रहा था। नहाते समय वह गहरे पानी में जाने से डूब गया। साथ के लोगों ने शोर मचाया तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उसकी तलाश में जुट गए लेकिन देर रात तक युवक का पता नहीं चल पाया। युवक आईटीआई का छात्र है।

इसी थाना क्षेत्र के सिरिही गांव निवासी आठ वर्षीय सत्यम चैहान पुत्र मनोज चैहान रविवार को सुबह गांव के बच्चों के साथ गांव के बगल में बदरहुआ नाले में भरे पानी में नहां रहा था। इस दौरान तीनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। पास में ही खेल रहे अन्य युवकों ने दौड़ कर डूब रहे दो बच्चों टीपू और राज को किसी तरह बाहर निकाला। जबकि सत्यम चैहान को नहीं बचा पाए। लगभग एक घंटे बाद उसका शव पाया गया।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो