आजमगढ़ में दिवाली पर डीजेे बजाने को लेकर दो समुदायों में तनाव

आजमगढ़ में दिवाली पर डीजेे बजाने को लेकर दो समुदायों में तनाव
Two community clash

बातचीत के बाद दोनों पक्षों हुए शांंत। पुलिस की मध्यस्थथता के बाद शांत हुए दोनों पक्ष।

आजमगढ. रौनापार थाना क्षेत्र के चांदपट्टी बाजार में दीपावली के अवसर पर स्थापित की गई लक्ष्मी-गणेश प्रतिमा के समीप डीजे बजाने को लेकर रविवार की सुबह दो पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की मध्यस्थता से डीजे को धीमी आवाज में बजाने की सहमति के बाद मामला शांत हुआ।




चांदपट्टी बाजार में मां काली पूजा समिति के अध्यक्ष व पूर्व प्रधान अमलेश जायसवाल की अगुवाई में इस वर्ष भी दीपावली के अवसर पर लक्ष्मी-गणेश प्रतिमा स्थापित की गई है। प्रतिमा स्थल के समीप लगे डीजे की तेज आवाज को लेकर पड़ोसी मनोज जायसवाल ने पिता की बीमारी का हवाला देते हुए विरोध किया। उसके समर्थन में पड़ोसी एजाज अहमद व अन्य लोग भी विरोध करने लगे। बात बढ़ती देख पूजा समिति के अध्यक्ष द्वारा मुकामी थाने को सूचना दी गई। एसओ रौनापार तत्काल मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से वार्ता के बाद डीजे को धीमी आवाज में बजाने की सहमति के बाद मामले को शांत कराया। रविवार की सुबह कुछ देर के लिए इस घटना को लेकर कस्बे में तनाव की स्थिति बनी रही।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned