लूटी गई बाइक व असलहे के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

लूटी गई बाइक व असलहे के साथ दो बदमाश गिरफ्तार
Arrest

लूट की बाइक, तमंचा व दो हजार नकद बरामद

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने ढेलुआ बसंतपुर स्थित पेट्रोल पंप के समीप किसी वारदात को अंजाम देने के लिए खड़े बदमाशों की घेराबंदी की। इस दौरान दो बदमाश पुलिस द्वारा दबोच लिए गए जबकि एक मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट की बाइक, तमंचा व दो हजार नकदी बरामद किया है।

पुलिस को सूचना मिली कि ढेलुआ बसंतपुर पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार तीन संदिग्ध युवक खड़े हैं। पुलिस बताए गए स्थान पर जा धमकी और घेरेबंदी कर दो बदमाशों को घेर कर पकड़ लिया। इस दौरान एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग निकला। 

पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने क्षेत्र से बीते 27 अक्टूबर को लूटी गई स्प्लेंडर बाइक व 315 बोर तमंचा मय कारतूस तथा दो हजार नकदी बरामद किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाशों में बीते 27 अक्टूबर को मनिकाडीह बाजार के पास पेशे से शिक्षक प्रमोद कन्नौजिया की बाइक लूट ली थी। साथ ही इन बदमाशों ने 29 अक्टूबर को सपहां पाठक गांव के पास एक शिक्षक को असलहे के बल पर आतंकित कर दस हजार नकदी लूट लिए थे। गिरफ्तार बदमाशों में अंबुज पुत्र सूर्यनाथ हरिजन ग्राम डिघवनिया तथा अंगद पुत्र हरेंद्र हरिजन ग्राम भरौली कोतवाली क्षेत्र जीयनपुर के निवासी बताए गए हैं। पुलिस मौके से फरार हुए डिघवनिया निवासी गोविंद यादव की तलाश में जुट गई है।     
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned