शादी के लिए लड़की देखने गया था परिवार, लौटते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा

अनियंत्रित पिकअप ने पांच को रौदा, दो की मौत, तीन घायल

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली बखालिस बजार में शादी के लिए लड़की देखकर लौट रहे परिवार का रफ्तार का कहर टूट पड़ा। घर लौट रहे परिवार को अनियंत्रित पिकअप वैन ने रौंद दिया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। चालक की लापरवाही ने नाराज स्‍थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। वहीं घटना के बाद परिवार में सन्नाटा पसरा है, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।



यह भी पढ़ें: यहां आम के लिए आपस में भिड़े दो पक्ष, जमकर मारपीट, एक महिला की गई जान




रौनापार थाना क्षेत्र के रसूलपुर नंदलाल गांव निवासी रीना 50 उसका पति रामरूप अपने पुत्र राम प्रवेश की शादी के लिए लड़की देखने गांव के ही पोल्‍हावन मौर्य 52 पुत्र जगपत के साथ बुधवार की दोपहर जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बखालिस बाजार आये थे। सभी बखालिस बजार स्थित फूलबदन 45 पुत्र टेल्‍हा शर्मा निवासी विंदमठिया थाना मुबारकपुर की लकड़ी की दुकान पर पहुंचे। फूलबदन का रिश्‍तेदार दिनेश निवासी पाउस थाना दोहरीघाट जनपद मऊ अपनी पु‍त्री खुशबु को दिखाने के लिए लड़की की दुकान पर लेकर आया था। शादी की बातचीत के बाद सभी घर के लिए निकले।

 

रीना अपने साथ आये लोगों के साथ अपराह्न करीब 3 बजे बखालिस चौराहे पर पहुंची और सवारी वाहन का इंतजार करने लगी। तभी आाजमगढ़ की तरफ से आई पिकअप वहां मौजूद रीना सहित पांच लोगों को रौदते हुए आगे निकल गई। दुर्घटना में रीना और पोल्‍हावन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि फूलबदन तथा पान की दुकान करने वाले जीयनुपर कोतवाली क्षेत्र के दाउदपुर निवासी राम अवध 65 पुत्र बल्‍ली एंव ठेले पर नीबू की दुकान लगाने वाले शाहपुर नेवादा गांव निवासी योगेंद्र राम 45 पुत्र मोतीलाल गंभीरपुर से घायल हो गया।

 

घायलों को आनन फानन जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने बाजार में सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। मामले की  जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई का आश्‍वासन देकर जाम समाप्‍त कराया। पुलिस ने पिकअप चालक जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के लुचुई गांव निवासी रामआसरे पुत्र ज्‍यूत गडेरिया को हिरासत में ले लिया है। चालक के मुताबिक वाहन की स्‍टेरिंग जाम होने के कारण वह नियंत्रण खो बैठा और हादसा हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  
Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned