यूपी के आजमगढ़ में सड़क हादसा: दो युवकों की मौत, तीन जख्मी

शहर कोतवाली एवं अतरौलिया थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना ...

By: ज्योति मिनी

Published: 27 Apr 2018, 04:28 PM IST

आजमगढ़. शहर कोतवाली एवं अतरौलिया थाना क्षेत्र में सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। इन हादसों में एक मृतक के पुत्र सहित तीन लोग घायल हो गए। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। घायलों में दो का ईलाज जिला अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि एक युवक का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है।

शहर कोतवाली क्षेत्र से करतालपुर बाईपास मार्ग पर राजघाट श्मशान के समीप गुरुवार की देर शाम चार पहिया वाहन और बाइक की टक्कर में बाइक सवार पिता पुत्र समेत तीन लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान बाइक चालक राजेश गुप्ता (30) पुत्र रामनाथ की मौत हो गई।

घायलों में मृतक के पुत्र अनुज (8) तथा मित्र गुलाब (35) पुत्र पूर्णमासी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना के शिकार हुए सभी निजामाबाद थाना क्षेत्र की तेलीपुर गांव के निवासी बताए गए हैं। परिजनों के अनुसार मृतक राजेश जीविकोपार्जन के लिए मुंबई में फर्नीचर निर्माण का कार्य करता था। बीते 16 अप्रैल को घर आया था। शुक्रवार को राजेश के पत्नी के भाई की शादी नगर से सटे भंवरनाथ शिवमंदिर पर संपन्न हुई।

वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर राजेश अपने पुत्र व मित्र के साथ बाइक से घर लौटते समय हादसे का शिकार हो गया। मृतक के दो पुत्री व एक पुत्र बताए गए हैं। इसी क्रम में अतरौलिया थाना क्षेत्र के दासीपुर गांव के समीप गुरुवार की शाम चारपहिया वाहन व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। स्थानीय स्वास्थ केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर घायलों को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में धर्मेंद्र (27)पुत्र शंकरदेव की मौत हो गई।

दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल दिनेश (26) पुत्र जित्तू को जिला अस्पताल से रेफर कर दिया गया। घायल दिनेश का ईलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है। मृतक व घायल कंधरापुर थाना क्षेत्र की गद्दीपुर गांव के रहने वाले थे। दुर्घटना के वक्त दोनों बाइक से अतरौलिया थाना क्षेत्र के मदियापार गांव में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। मृतक धर्मेंद्र दो भाइयों में छोटा तथा फर्नीचर का व्यवसाय करता था।

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned