ठंड से मौत का सिलसिला जारी, आजमगढ़ में फिर दो लोगों ने गंवाई जान

ठंड से मौत का सिलसिला जारी, आजमगढ़ में फिर दो लोगों ने गंवाई जान
ठंड से मौत का सिलसिला जारी, आजमगढ़ में फिर दो लोगों ने गंवाई जान

Jyoti Mini | Updated: 12 Jan 2018, 05:56:19 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

महाराजगंज और तरवां क्षेत्र में हुई घटना...

आजमगढ़. पिछले कई दिनों से जिले में बेरहम ठंड का कहर जारी है। ठंड के प्रकोप के चलते दो बुजुर्ग व्यक्ति अपनी जान गवां बैठे। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

महाराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा कदीम ग्राम निवासी 60 वर्षीय देवता पुत्र तीरथ रोज की तरह गुरुवार की रात जानवरों से फसल के बचाव के लिए खेत में बने मचान पर सोए थे। रात में ही ठंड लगने से उनकी हालत बिगड़ गई। जानकारी होने पर शुक्रवार की सुबह परिजन बीमार वृद्ध को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे की रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

जिला अस्पताल पहुंचने पर बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के दो पुत्र व दो पुत्री बताए गए हैं। इसी क्रम में तरवां थाना क्षेत्र के महोली ग्राम निवासी 60 वर्षीय राकेश पुत्र तल्लू राजभर की ठंड लगने से मौत हो गई। गुरुवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा लेकिन शाम हो जाने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो सका। शुक्रवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया गया।

 

यह भी पढ़ें-

ट्रक से कुचलकर अज्ञात अधेड़ की मौत
सिधारी थाना क्षेत्र अंतर्गत नरौली पुल के समीप शुक्रवार को दिन में ट्रक की चपेट में आ जाने से 60 वर्षीय अज्ञात वृद्ध की मौत हो गई। वाहन से कुचलकर चेहरा विकृत हो जाने के कारण मृतक की शिनाख्त संभव नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


शहर के रोडवेज क्षेत्र से नरौली की ओर पैदल जा रहा 60 वर्षीय वृद्ध शुक्रवार को दिन में करीब 11.30 बजे नरौली पुल के पास पहुंचा था। इसी दौरान बाइक से धक्का लग जाने के कारण वह सड़क पर गिर पड़ा। तभी पीछे से आ रही ट्रक की चपेट में आ जाने से वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का चेहरा कुचल जाने के कारण उसकी पहचान संभव नहीं हो सकी। मृतक की शिनाख्त के लिए शव को पोस्टमार्टम हाउस के मर्चरी रूम में रखा गया है।

input- रणविजय सिंह

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned