आर्केस्ट्रा के दौरान चली गोली, दो युवक जख्मी

देवगांव क्षेत्र के घोड़सहना गांव की घटना

By: Sunil Yadav

Published: 25 Apr 2018, 06:11 PM IST

आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र के घोड़सहना गांव में मंगलवार को आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में आई आर्केस्ट्रा पार्टी में चल रहे नृत्य के दौरान दो पक्षों के युवक आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक पक्ष द्वारा की गई फायरिंग में गोली लगने से दो युवक घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल युवकों को स्थानीय सीएचसी से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गुलरिया ग्राम निवासी पतिराज के पुत्र की बारात मंगलवार की शाम स्थानीय घोड़सहना ग्राम निवासी कांता यादव के घर आई थी। बारातियों के मनोरंजन के लिए वधू पक्ष के दरवाजे पर आर्केस्ट्रा पार्टी बुलाई गई थी। रात में आर्केस्ट्रा पार्टी की डांसर स्टेज पर डांस कर रही थी। देररात करीब डेढ़ बजे नृत्य के दौरान ही दोनों पक्षों के युवक आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक पक्ष द्वारा फायरिंग किए जाने से नृत्य का आनंद ले रहे दो युवक घायल हो गए।

घायलों में राजू यादव (18) पुत्र रामजीत यादव ग्राम नाऊपुर तथा अभिषेक राम (19) पुत्र पंचदेव ग्राम रेवसा कोतवाली क्षेत्र देवगांव के निवासी बताए गए हैं। घायलों को आनन-फानन लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सक ने दोनों की हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी पाकर घोड़सहना गांव पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बुधवार की दोपहर तक इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली थी।

 

सडक हादसे में अधेड़ महिला की मौत, एक अन्य दुर्घटना में किशोरी घायल


आजमगढ़. गंभीरपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से घायल हुई अधेड़ महिला ने देर रात जिला अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं जहानागंज क्षेत्र में बुधवार की दोपहर हुई दुर्घटना में घायल किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


निजामाबाद थाना क्षेत्र के पाइंदापुर ग्राम निवासी धर्मदेव जीविकोपार्जन के लिए दिल्ली रहता है। उसकी 50 वर्षीय पत्नी सुदामी देवी काफी समय से गंभीरपुर थाना क्षेत्र के सिंघड़ा गांव स्थित अपने मायके में रहती थी। मंगलवार की रात करीब आठ बजे सुदामी देवी स्थानीय दुकान से सामान खरीद कर पैदल घर जा रही थी। उसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से वह घायल हो गई। घायल महिला को रात करीब दस बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन महिला ने देररात करीब दो बजे दम तोड़ दिया। हादसे में महिला की मौत की सूचना उसके पति को दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अंतिम संस्कार के लिए मृतका के रिश्तेदार उसके पति के आने का इंतजार कर रहे हैं। मृतका निसंतान बताई गई है। इसी क्रम में जहानागंज थाना क्षेत्र के टाड़ी गांव के समीप बुधवार की दोपहर हुई दुर्घटना में स्थानीय निवासी हरिकेश की 16 वर्षीय पुत्री सीमा गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By- रणविजय सिंह

Show More
Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned