scriptयूपी के मऊ में सगी नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप, पांच गिरफ्तार | two minor Real sisters gangrape in Mau, five arrested | Patrika News

यूपी के मऊ में सगी नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Jul 02, 2022 05:31:49 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

मऊ जिले में दो सगी नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से क्षेत्र में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गयी है।

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. यूपी के मऊ मऊ जनपद में दो सगी नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सगी बहनों के साथ गैंगरेप से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। एहतियात के तौर पर फोर्स तैनात कर दी गयी है।

घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासिनी दो नाबालिग सगी बहनें 30 जून की रात करीब आठ बजे के आस पास गांव के दक्षिण सिवान में शौच करने के लिए गई थी। वहां पहले से घात लगाये बैठे गांव के ही पांच लोगों ने दोनों को अगवा कर लिया और उन्हें बाजरे के खेत में ले जाकर सामुहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने किसी से दुष्कर्म के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

उधर जब दोनों बहनों को घर पहुंचने में देर हुई तो परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। परिवार के लोगों से मिलने के बाद उन्होंने आपबीती बताई तो लोग सन्न रह गए। परिवार के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने दोनो बहनों का मेडिकल परीक्षण कराया। साथ ही पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

घोसी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गयी थी। पुलिस ने आरोपी विशाल, अरुण, सुदीन, जितेश एवं चंद्रकांत को बलुआ पोखरा के पास से शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायालय को चालान कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो